नाग-नागिन की गजब लव-स्टोरी! नाग को सपेरे ने पकड़ा तो 4 दिन बाद गुस्साई नागिन ने आकर किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11788018

नाग-नागिन की गजब लव-स्टोरी! नाग को सपेरे ने पकड़ा तो 4 दिन बाद गुस्साई नागिन ने आकर किया ऐसा

Naag Naagin Video: आप सबने 90 दशक की फिल्म 'नागिन' तो जरूर देखी होगी, जिसमें नाग के मारे जाने के बाद नागिन बदला लेती है. कुछ ऐसी ही कहानी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से सामने आई है.

 

नाग-नागिन की गजब लव-स्टोरी! नाग को सपेरे ने पकड़ा तो 4 दिन बाद गुस्साई नागिन ने आकर किया ऐसा

Naag Naagin Love Story: नाग के लापता होते एक घर पर 4 दिनों से नागिन ने ढेरा जमाया हुआ है. लोगों को यह जानकर हैरानी हुई कि नागिन अपने नाग को खोजते-खोजते एक घर में आकर बैठ गई और अब वह वहां से हटने का नाम तक नहीं ले रहा. नाग को खोजते-खोजते उसी स्थान पर नागिन पहुंच गई. नागिन ने अपना गुस्सा कुछ इस तरह से व्यक्त किया तो घरवालों के भी होश उड़ गए. आप सबने 90 दशक की फिल्म 'नागिन' तो जरूर देखी होगी, जिसमें नाग के मारे जाने के बाद नागिन बदला लेती है. कुछ ऐसी ही कहानी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से सामने आई है.

जहां पर नाग को पकड़ा, वहीं 4 दिन बाद आई नागिन

जब कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के पडड़ी ग्राम सभा में पूर्व ग्राम प्रधान के घर से 4 दिन पहले एक विशालकाय जहरीला कोबरा सांप निकला तो लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर बुलाया गया जो बड़ी मशक्कत के बाद सांप को पकड़ने में सफल रहा और पकड़े गए कोबरा को साथ लेकर चला गया. कहानी यही खत्म नहीं हुई, कोबरा नाग के लापता होते चार दिनों तक नागिन उस स्थान पर नाग को खोजती रही, लेकिन बुधवार को नागिन उसी स्थान पर पहुंच गई जिस स्थान पर उसके नाग को पकड़ा गया था.

फन उठाये खड़ी नागिन जब गुस्से से फुंफकारने लगी तो

फन उठाये खड़ी नागिन जब गुस्से से फुंफकारने लगी तो घर के लोगों ने देखा कि जिस स्थान से पहले कोबरा को पकड़ा गया, ठीक उसी स्थान फिर से एक कोबरा फन उठाये फुंफकार रहा है. डरे सहमे घर के लोग फिर से स्नेक कैचर को बुलाया. जब स्नेक कैचर मौके पर पहुंचा तो फन उठाये नाराज नागिन ने डंसने की कोशिश की लेकिन वह असफल रही. स्नेक कैचर ने बड़ी मुश्किल से नाराज नागिन को काबू कर उसके गुस्से को शांत करने का प्रयास किया लेकिन नागिन नाराज थी अपना नाग खोज रही थी. स्नेक कैचर ने घरवालों को जानकारी दी कि यह नागिन है और नाग को खोजने आई है. इतना सुन घरवालों के होश उड़ गए. स्नेक कैचर ने नागिन को पकड़ कर नाग वाले स्थान पर ले गया जहां उसने नाग को छोड़ा था.

रिपोर्ट: प्रमोद कुमार

Trending news