गजब भयो रामा! साइकिल चलाते हुए लड़की कूदने लगी रस्सी, इस Video ने चौंका दिया सबको
Advertisement
trendingNow11922179

गजब भयो रामा! साइकिल चलाते हुए लड़की कूदने लगी रस्सी, इस Video ने चौंका दिया सबको

Amazing Skipping Girl: एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें बुशरा नाम की एक युवा लड़की एक खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आई. इस फुटेज में बुशरा को साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है और उसने अपने दोनों हाथों को हैंडल से छोड़कर हाथ में रस्सी पकड़े देखा जा सकता है. 

 

गजब भयो रामा! साइकिल चलाते हुए लड़की कूदने लगी रस्सी, इस Video ने चौंका दिया सबको

Skipping On Bicycle: इंटरनेट पर कई वीडियो मौजूद हैं, जिसमें लोगों को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. जहां कुछ लोगों के पास ऐसे स्टंट करने के लिए बहुत साहस होता है, वहीं कुछ लोग अपनी आत्म संतुष्टि के लिए करते हैं. कुछ लोग तो वायरल होने के लिए भी ऐसा करते हैं. हाल ही में, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें बुशरा नाम की एक युवा लड़की एक खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आई. इस फुटेज में बुशरा को साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है और उसने अपने दोनों हाथों को हैंडल से छोड़कर हाथ में रस्सी पकड़े देखा जा सकता है. 

लड़की ने साइकिल पर रस्सी से लगाई छलांग

अब आप सोच भी नहीं सकते कि लड़की ने आगे क्या किया होगा. वीडियो में, महिला पारंपरिक कपड़े पहने हुए है और उसने चांदी के आभूषणों को डाला हुआ है. उसके बाल खुले हुए हैं. क्लिप की शुरुआत लड़की के एक हाईवे पर साइकिल चलाने से होती है. हालांकि, उनकी प्रतिभा केवल साइकिल चलाने तक ही सीमित नहीं है. उसके पास मल्टीटास्किंग टैलेंट भी है. उसने रस्सी को लेकर चलती हुई साइकिल पर स्किपिंग भी की. यह वीडियो आपको हैरान कर देगा. उसने अपने कैप्शन में लिखा, "मेरी स्टाइल में स्किपिंग." लोग इस वीडियो को काफी देख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B_ush_ra (@iamsecretgirl023)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो 7 अक्टूबर को पोस्ट किए जाने के बाद से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया.  इस पर 3.3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स उसके बेहतरीन बैलेंस से आश्चर्यचकित हो गए और स्टंट से मंत्रमुग्ध हो गए. लड़की के फॉलोअर्स ने उसकी प्रशंसा की और कमेंट बॉक्स को दिल वाले इमोजी से भर दिया. बहरहाल, कुछ लोगों ने लड़की के प्रति चिंता भी जताई और कहा कि ऐसे सड़क पर साइकिल चलाना जान का रिस्क हो सकता है. कुछ ने लड़की की सुरक्षा पर सवाल उठाया और ऐसे स्टंट के खतरों पर जोर दिया. एक यूजर ने लिखा, “ये बहुत जोखिम भरा है बहन. कृपया सावधान रहें.”

Trending news