पीछे तो देखो.. याद है पाकिस्तान का वायरल बच्चा? देखिए अब कितना बड़ा हो गया
trendingNow11667740

पीछे तो देखो.. याद है पाकिस्तान का वायरल बच्चा? देखिए अब कितना बड़ा हो गया

Ahmed Shah: यह बच्चा इतना फेमस हो चुका है कि इसे कई कंपनियों ने अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया है. इसके अलावा ये लड़का इतना बड़ा स्टार बन चुका है कि बड़े-बड़े टीवी शोज उन्हें बुलाने के लिए लाखों-करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए तैयार हैं. इन दिनों वे टीवी शो में नजर भी आ रहे हैं.

 

पीछे तो देखो.. याद है पाकिस्तान का वायरल बच्चा? देखिए अब कितना बड़ा हो गया

Viral Pakistani: कुछ समय पहले पाकिस्तान से एक छोटा सा बच्चा वायरल हुआ था जो यह कहता हुआ पाया गया था कि पीछे देखो, पीछे तो देखो. अगर आपको याद नहीं है तो हम बताते हैं कि इस लड़के का नाम अहमद शाह है. इस लड़के ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी को दीवाना बना दिया था. अहमद शाह के इस वीडियो ने उन्हें पाकिस्तान के साथ-साथ इंडिया में भी खूब चर्चा में ला दिया था. जिसने भी यह वीडियो देखा था उसने शेयर किया था.

दरअसल, हाल ही में इस लड़के के और भी कई वीडियो वायरल हुए हैं. इन वीडियोज में दिख रहा है कि अहमद शाह अब काफी बड़े हो गए हैं. हालांकि उनकी क्यूटनेस अभी भी बरकरार हैं. उनकी नई तस्वीरें देखकर आप चौक जाएंगे. वे लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आज भी वह गोल चश्मा लगाते हैं. जबकि उन्होंने तब भी चश्मा लगाया हुआ था उनका पहला वीडियो वायरल हुआ था.

अहमद शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे पाकिस्तान में लगातार अपने चश्मे और अपने रंगीन कपड़ों से लोगों को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में वे एक पाकिस्तानी टीवी शो में धमाल मचा रहे हैं.

बता दें कि उनका वीडियो तब वायरल हुआ था जब उनके एक अंकल ने उनसे कुछ पूछा था. इसके जवाब में उन्होंने कहा था पीछे तो देखो. अहमद शाह के क्यूट एक्सप्रेशंस और उनके चश्मे ने उन्हें दीवाना बना दिया था. भारत में विराट कोहली जैसी कई सेलेब्रिटी उनकी मिमिक्री करते हुए नजर आए हैं. हालांकि उस वायरल वीडियो के बाद भी वे कई वीडियो बनाते नजर आए हैं. और उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Peer Ahmad Shah (@cuteahmadshah01)

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी।

Trending news