30 रुपये की 'महंगी' लिपस्टिक खरीदने पर पत्नी ने पति को डांटा, फिर हो गई आपस में मारपीट
Advertisement

30 रुपये की 'महंगी' लिपस्टिक खरीदने पर पत्नी ने पति को डांटा, फिर हो गई आपस में मारपीट

Trending News: आगरा में एक कपल फैमिली काउंसलिंग सेंटर पहुंचा, जब उनकी लिपस्टिक को लेकर हुई बहस हाथापाई में बदल गई. दो साल से शादीशुदा इस कपल ने काउंसलर को बताया कि पत्नी ने अपने पति से लिपस्टिक खरीदने के लिए कहा था, लेकिन जब वह ₹30 की लिपस्टिक लेकर आया तो वह गुस्सा हो गई.

 

30 रुपये की 'महंगी' लिपस्टिक खरीदने पर पत्नी ने पति को डांटा, फिर हो गई आपस में मारपीट

UP News: आगरा में एक कपल फैमिली काउंसलिंग सेंटर पहुंचा, जब उनकी लिपस्टिक को लेकर हुई बहस हाथापाई में बदल गई. दो साल से शादीशुदा इस कपल ने काउंसलर को बताया कि पत्नी ने अपने पति से लिपस्टिक खरीदने के लिए कहा था, लेकिन जब वह ₹30 की लिपस्टिक लेकर आया तो वह गुस्सा हो गई. पत्नी ने शिकायत की कि लिपस्टिक बहुत महंगी है और उसे ₹10 वाली लिपस्टिक ही लेनी थी. अपने बचाव में, पति ने कहा कि ₹30 से सस्ती कोई लिपस्टिक नहीं होती है. यह मामूली सी असहमति जल्द ही बढ़ गई और दोनों के बीच हाथापाई हो गई. इसके बाद पत्नी अपने पति का घर छोड़कर मायके चली गई.

30 रुपये की लिपिस्टिक के चक्कर में पति-पत्नी में झगड़ा

न्यूज18 हिंदी की रिपोर्ट के अनुसार, आगरा के फैमिली काउंसलिंग सेंटर के काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि महिला एत्मादपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जबकि पति मथुरा का रहने वाला है. उनकी शादी दो साल पहले हुई थी. खिरवार ने आगे बताया कि जब वह कपल को काउंसलिंग दे रहे थे, तो पत्नी ने बताया कि ₹30 वाली लिपस्टिक बहुत महंगी है और उसे घर के खर्च की चिंता है. खिरवार ने कहा कि उन्होंने दोनों को एक-दूसरे की बात समझने की सलाह दी. इसके बाद पति अपनी पत्नी की पसंद की लिपस्टिक खरीदने के लिए राजी हो गया. काउंसलिंग के बाद दोनों में समझौता हो गया और वे फिर से साथ रहने लगे.

इससे पहले भी मेकअप के चक्कर में हो चुका है झगड़ा

मेकअप का सामान ही किसी कपल को तलाक की कगार पर ले जाने वाला ये अकेला मामला नहीं है. इससे पहले फरवरी में आगरा की ही एक महिला ने अपनी सासू द्वारा उसके मेकअप का सामान इस्तेमाल करने को लेकर हुई बहस के बाद तलाक की अर्जी दी थी. उसने दावा किया था कि उसकी सासू मां बिना अनुमति के उसका मेकअप इस्तेमाल करती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरू में महिला ने शालीनता से अपनी सासू से कहा था कि उसके सामान का इस्तेमाल न करें, लेकिन वह नहीं मानीं. बाद में जब महिला ने अपनी सासू से इस बारे में पूछा तो मामला बढ़ गया. उसके पति ने बीच-बचाव किया था.

Trending news