Dancing Boy Died: रिश्तेदार के रिसेप्शन में नाचते हुए गिरा 19 साल का लड़का, हो गई मौत, वीडियो वायरल
Advertisement

Dancing Boy Died: रिश्तेदार के रिसेप्शन में नाचते हुए गिरा 19 साल का लड़का, हो गई मौत, वीडियो वायरल

Viral Video: तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में डांस करने के दौरान एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उसकी उम्र महज 19 साल थी. यह घटना शनिवार रात को हुई. महाराष्ट्र का मूल निवासी मुट्यम हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में एक रिश्तेदार की शादी के रिसेप्शन में नाच रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Dancing Boy Died: रिश्तेदार के रिसेप्शन में नाचते हुए गिरा 19 साल का लड़का, हो गई मौत, वीडियो वायरल

 Boy Died Dancing: बीते कुछ समय से इंटरनेट पर ऐसे वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें किसी शख्स की अचानक मौत हो जाती है. खाना खाते हुए, जिम में कसरत करते हुए या डांस करते हुए भी लोगों की अचानक मौत के मामले सामने आए हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो तेलंगाना से सामने आया है.

तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में डांस करने के दौरान एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उसकी उम्र महज 19 साल थी. यह घटना शनिवार रात को हुई. महाराष्ट्र का मूल निवासी मुट्यम हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में एक रिश्तेदार की शादी के रिसेप्शन में नाच रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में, युवक जश्न के मूड में नजर आ रहा है और मेहमानों की मौजूदगी में अपने पसंदीदा गाने पर डांस कर रहा है. डांस करते-करते वह अचानक गिर पड़ा. मेहमानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने कहा कि युवक को दिल का दौरा पड़ा होगा. तेलंगाना में चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है. 22 फरवरी को हैदराबाद के एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान 24 वर्षीय एक पुलिस कॉन्स्टेबल की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी.

लड़के के गिरने के बाद रिश्तेदार लगातार उसको उठाने की कोशिश करते रहे. लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई. लड़के की अचानक मौत से उसके परिवारवाले सदमे में हैं. घटना का जो वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक डांस करता नजर आ रहा है. शादी में वह तेलुगू फिल्म के गाने पर जमकर डांस कर रहा था. अचानक वह कुछ देर रुकता है और फिर सामने की ओर मुंह के बल गिर जाता है. हालांकि शुरुआत में वीडियो बनाने वालो को यह लगता है कि वह कोई डांस मूव कर रहा है लेकिन जब वह कुछ सेकेंड्स बाद भी खड़ा नहीं होता तो एक शख्स उसके पास जाकर उठाने की कोशिश करता है. इसके बाद मुत्तत्रा को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिवार और रिश्तेदारों को गहरा धक्का लगा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news