Job of The Week: इस हफ्ते आप कर सकते हैं कौन-कौन सी सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई, ये रही पूरी जानकारी
Advertisement

Job of The Week: इस हफ्ते आप कर सकते हैं कौन-कौन सी सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई, ये रही पूरी जानकारी

Sarkari Naukri Latest Update: यहां आप राज्य और केंद्र सरकार की नौकरियों, रेलवे, बैंकों, एसएससी, पीएसयू नौकरियों, रक्षा नौकरियों, सेना, वायु सेना, नौसेना, आदि पर लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं.

Job of The Week: इस हफ्ते आप कर सकते हैं कौन-कौन सी सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई, ये रही पूरी जानकारी

Sarkari Result 2023: अलग अलग सरकारी संगठनों द्वारा कई पदों को भरने के लिए सरकारी एग्जाम नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं. यहां आप राज्य और केंद्र सरकार की नौकरियों, रेलवे, बैंकों, एसएससी, पीएसयू नौकरियों, रक्षा नौकरियों, सेना, वायु सेना, नौसेना, आदि पर लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं. नौकरी के नोटिफिकेशन के साथ, आवेदन करने की आखिरी तारीख, पात्रता मानदंड, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, और आवेदन कैसे करें समेत कई जानकारियां दी गई हैं. 

UPSC CSE Prelims 2023 Application Process Begins For 1105 Posts
संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा (UPSC CSE Prelims 2023) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 फरवरी होगी. आयोग ने परीक्षा का नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक उम्मीदवार upsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

UKPSC Patwari Admit Card 2023
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) ने पटवारी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. परीक्षा 12 फरवरी को आयोजित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने यूकेपीएससी पटवारी परीक्षा में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे psc.uk.gov.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

India Post GDS Recruitment 2023
भारतीय डाक ने ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया की जानकारी दी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख16 फरवरी होगी. शाखा पोस्टमास्टर (बीपीएम) / सहायक शाखा पोस्टमास्टर (एबीपीएम) / डाक सेवक के पद के लिए कुल 40,889 वैकेंसी हैं. इच्छुक उम्मीदवार indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

LIC ADO registration begins for 9394 posts
भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने एलआईसी एडीओ (अपरेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर) के 9,394 वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है. आवेदन करने की आखिर तारीख 10 फरवरी होगी. इच्छुक उम्मीदवार licindia.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Indian Army JAG Recruitment 2023
भारतीय सेना ने इंडियन आर्मी शॉर्ट सर्विस कमीशन के अनुदान के लिए लॉ ग्रेजुएट्स की एसएससी जेएजी भर्ती की वैकेंसी के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. अविवाहित पुरुष और महिला उम्मीदवार शॉर्ट सर्विस कमीशन (NT) JAG (जज एडवोकेट जनरल ब्रांच) के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. उम्मीदवार joinindianarmy.nic.in के माध्यम से 16 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं.

UP Police Constable Recruitment 2023
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए जल्द ही आवेदन मांग सकता है. इस भर्ती अभियान के साथ, यूपी पुलिस विभाग का लक्ष्य 37,000 पदों को भरना है. उम्मीदवार uppbpb.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

PSSSB Recruitment 2023: Application Process Begins For 1317 Posts
पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. आवेदन प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी होगी. इच्छुक उम्मीदवार sssb.punjab.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

OSSSC Nursing Officer Recruitment 2023: Registration Begins for 7483 posts
ओडिशा सबऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग 27 जनवरी, 2023 को ओएसएसएससी नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू करेगा. पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 फरवरी, 2023 होगी. उम्मीदवार osssc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news