Advertisement
trendingPhotos2233697
photoDetails1hindi

नुसरत भरूचा ने अपने स्टाइलिश अवतार से लूटी महफिल, कॉलेज पार्टी के लिए बेस्ट है ये आउटफिट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी फिटनेस और क्यूटनेस से लोगों के दिलों में राज करती हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस इनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं. अपनी लाइफ अपडेट को लेकर भी फैंस के बीच में काफी बनी रहती है. हाल ही में बीती शाम बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखा गया.

 

नुसरत भरूचा

1/5
नुसरत भरूचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर लोगों के साथ खूब एक्टिव रहती है. फैंस को इनकी खूबसूरती बेहद ही पसंद आती है. अपनी फिटनेस को लेकर भी आजकल लोगों के बीच बनी हुई हैं. हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड इवेंट हुआ बीती शाम. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक हर कोई शामिल था. नुसरत ने अपने अंदाज से महफिल ही लूट ली थी.

 

मस्टर्ड येलो कलर का बॉडीकॉन ड्रेस

2/5
मस्टर्ड येलो कलर का बॉडीकॉन ड्रेस

आपको बता दें इस अवॉर्ड इवेंट में नुसरत ने मस्टर्ड येलो कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ था. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. अपने अंदाज और क्यूटनेस को लेकर लोगों के बीच में काफी ज्यादा बनी रहती हैं. फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना हुआ जा रहा है. 

स्माइल

3/5
स्माइल

इस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ में छोटे-छोटे ईयररिंग भी पहने. गले को खाली रखा था. हाथों में भी कुछ भी नहीं पहना था. उनका स्टाइलिश अवतार लोगों के दिलों- दिमाग पर छाया रहता है. बालों को उन्होने बेहद ही सटल तरीके से सेट किया हुआ है. बालों को खुला रखा हुआ है. उनकी स्माइल लोगों को फिदा कर रही है. 

 

एक से बढ़कर पोज

4/5
एक से बढ़कर पोज

कैमरे के आगे नुसरत ने एक से बढ़कर पोज दिए, जिसमें उनकी सादगी भी अलग ही नजर आ रही है. अवॉर्ड फंक्शन में धमाल मचा दिया है. आपको बता दें. इस आउटफिट में वो किसी भी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. 

अट्रैक्टिव

5/5
अट्रैक्टिव

नुसरत के आउटफिट बेहद ही स्टाइलिश होते हैं. किसी खास जगह पर जाने के लिए आप आउटफिट्स को कॉपी कर सकते हैं.  एक्ट्रेस का ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. अगर आपके कॉलेज में पार्टी है, तो आपको ये आउटफिट और स्टाइल को जरूर कॉपी करना चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़