Advertisement
photoDetails1hindi

रेड कार्पेट पर फ्लोरल प्रिंट साड़ी में क्लासी नजर आईं हिना खान, सेहली की इंगेजमेंट के लिए लुक को करें कॉपी

हिना खान टीवी सीरियल से हर घर-घर में जानी जाती है. लोगों को उनका स्टाइल काफी पसंद आता है. अपने फैशन सेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है. हिना लोगों को सामने किसी ना किसी वजह से बनी रहती हैं. उनके आउटफिट्स को लोग बेहद ही पसंद करते हैं. हाल ही में हिना को खूबसूरत सी साड़ी में देखा गया, जिसमें वो बेहद ही प्यारी नजर आ रही थी.

हिना खान

1/5
हिना खान

हिना खान अपने स्टाइलिश आउटफिट और लुक से हमेशा ही फैन्स को दिल को जीत लेती है. हाल ही में हिना को रेड कार्पेट पर फ्लोरल प्रिंट साड़ी में क्लासी अंदाज में देखा गया, उनकी खूबसूरती को देखकर लोग दीवाने हो गए थे.

ट्रेडिशनल लुक

2/5
ट्रेडिशनल लुक

सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. ट्रेडिशनल लुक में वो जब भी नजर आती है तो फैंस उनको देखकर दीवाने हो जाते हैं. सिंपल लुक में वो बेहद ही प्यारी लग रही थी.

 

स्माइल फैंस को दीवाना

3/5
स्माइल फैंस को दीवाना

 हाथों में गोल्डन कड़ा पहना हुआ था. बालों को खुला रखा हुआ था. उनकी स्माइल फैंस को दीवाना बना रही थी. उनकी खूबसूरती देखकर लोग उनको देखते ही रह गए.

 

एक से बढ़कर एक पोज

4/5
एक से बढ़कर एक पोज

कानों में सिंपल का ईयररिंग भी पहना हुआ था. हाथों में रिंग पहना हुआ था. साड़ी में उनका लुक एकदम निखार कर बाहर आ रहा था. कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

आउटफिट्स को कॉपी

5/5
आउटफिट्स को कॉपी

काफी लड़कियां हिना के आउटफिट्स और उनके लुक्स को भी कॉपी करते हैं. अगर आप अपनी सहेली की इंगेजमेंट के लिए जा रही हैं, तो हिना के इस आउटफिट्स को कॉपी कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़