Advertisement
trendingPhotos2053941
photoDetails1hindi

जा रहे हैं लक्षद्वीप तो इन 5 चीजों का जरूर उठाएं जरूर उठाएं आनंद, खूबखूरती देख फिदा हो जाएंगे आप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के बाद ये जगह बेहद ही खास हो गई. कई लोग लक्षद्वीप की खूबसूरती का मजा लेने के लिए यहां की यात्रा करना काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आप लक्षद्वीप में यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं, तो वहां पर कुछ चीजों का भरपूर आंनद ले सकते हैं. 

 

फिशिंग

1/5
फिशिंग

लक्षद्वीप अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है, लाखों की सख्यां में लोग यहां पर आ रहे हैं. अगर आप यहां पर जा रहे हैं तो आपको फिशिंग जरूर करनी चाहिए. यहां पर मिनिकॉय द्वीप बेहद ही खूबसूरत है जहां पर आपको जरूर जाना चाहिए.

 

कावारत्ती द्वीप

2/5
कावारत्ती द्वीप

लक्षद्वीप के कावारत्ती द्वीप पर आप स्कूबा डाइविंग कर सकते हैं. समुद्री जीवन को समझने और खूबसूरती को देखने के लिए ये जगह बेहद ही खास है. यहां पर आपको काफी सस्ते और आसानी से आलीशान रिजॉर्ट भी मिल जाएंगे.

स्नॉर्कलिंग

3/5
स्नॉर्कलिंग

लक्षद्वीप में जाकर आप सन बाथ का भी मजा ले सकते हैं. स्नॉर्कलिंग का लुत्फ भी आ उठा सकते हैं. यहां पर आपको काफी खूबसूरत लुभावने दृश्य भी देखने को मिलेंगे. एक बार जाकर आपको बिल्कुल भी आना का मन नहीं करेगा.

यॉट की सवारी

4/5
यॉट की सवारी

यॉट की सवारी का आनंद जरूर उठाएं. इस बीच में आपको बेहद ही शांति मिलेगी. शांति का अनुभव करने के बाद आप यहां पर बार-बार आना भी पसंद करेंगे.

 

कवरत्ती आइलैंड

5/5
कवरत्ती आइलैंड

कवरत्ती आइलैंड भी आपको जरूर जाना चाहिए. यहां पर आप मोटरबोट राइड, कयाकिंग का भी मजा ले सकते हैं. कलपेनी आइलैंड में जाकर आपको काफी शांति देखने को मिलेगी. यहां पर आकर आप लोकल फूड्स का मजा उठा सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़