Advertisement
photoDetails1hindi

रॉयल अंदाज में नजर आए ब्यूटीफुल कपल दीपिका और रणवीर, रिसेप्शन पार्टी के लिए बेस्ट है ये आउटफिट

रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल है और हाल ही में दोनों ने अपने माता-पिता बनने की खराब दी है. दोनों की जोड़ी एक साथ बेहद ही खूबसूरत नजर आती है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग में दुनियाभर की दिग्गज हस्तियों का आना लगा हुआ है. इनके बीच में दीपिका और रणवीर के खूबसूरत लुक को देखा गया.

दीपिका और रणवीर

1/5
दीपिका और रणवीर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस ग्रैंड प्री-वेडिंग में जामनगर में दिग्गज हस्तियों का आना लगा हुआ है और वहीं पर दीपिका और रणवीर को खूबसूरत अंदाज में देखा गया. इनकी खूबसूरत जोड़ी को देख लोग खूब प्यार दें रहे हैं. दोनों ही रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं. दीपिका ने गोल्डन कलर पहना है औऱ रणवीर ने ब्लैक-ब्लू गला बंद कोट और पंख का डिजाइन लगा है.

 

खूबसूरत जोड़ी

2/5
खूबसूरत जोड़ी

दोनों की खूबसूरत जोड़ी को देखकर लोग वाह-वाह करके नहीं थक रहे हैं.  प्री-वेडिंग में दीपिका की खूबसूरती ने चार-चांद लगा दिए हैं. दीपिका का फेस ग्लो बेहद ही चमक रहा था. कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं.

महारानी

3/5
महारानी

बालों को अच्छे से सटल किया हुआ है. उनका चेहरा बेहद ही खिला-खिला नजर आ रहा है. गले में चोकर हार पहना है. इनका लुक एकदम महारानी वाला लग रहा है. दीपिका के इन लुक्स को लोग खूब पसंद करते हैं और इनकी कॉपी भी करते हैं.

मेकअप

4/5
मेकअप

दुपट्टे को अच्छे तरीके से कैरी किया हुआ है और बेहद ही सिंपल का मेकअप किया हुआ है. दीपिका का मेकअप बेहद ही नेचुरल नजर आ रहा है. उनके इस लुक को आप भी कॉपी कर सकते हैं. रणवीर ने चश्मा लगाया हुआ है. वे बेहद ही हैंडसम नजर आ रहे हैं.

लुक्स को आप कॉपी

5/5
लुक्स को आप कॉपी

अगर आप किसी रिसेप्शन पार्टी में जाना चाहते हैं, तो इनके लुक्स को आप कॉपी कर सकते हैं. आपके लुक को चार-चांद लगाने के लिए ये रॉयल अंदाज एक दम बेस्ट है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़