Parineeti Raghav Love Story: 15 साल पहले इंग्लैंड में हुई थी परिणीति और राघव की मुलाकात! जानिए फिर कैसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow11688685

Parineeti Raghav Love Story: 15 साल पहले इंग्लैंड में हुई थी परिणीति और राघव की मुलाकात! जानिए फिर कैसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की प्रेम कहानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि वे अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने संबंध को स्वीकार नहीं किया हैं.

Parineeti Raghav Love Story: 15 साल पहले इंग्लैंड में हुई थी परिणीति और राघव की मुलाकात!  जानिए फिर कैसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

Parineeti Chopra Raghav Chadha love story: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की प्रेम कहानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि वे अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने संबंध को स्वीकार नहीं किया हैं, लेकिन दोनों के साथ घूमने जाने और एक दूसरे से मिलने की तस्वीरें एक अलग कहानी बता रही हैं. इस परिस्थिति में, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्रशंसक दोनों की लव स्टोरी जानना चाहते हैं. आइए जानते हैं कि कैसे परिणीति और राघव से मुलाकात हुई थी.

अभिनेत्री बनने से पहले, परिणीति यश राज फिल्म्स के लिए पीआर (PR) के रूप में काम करती थी और बाद में यश राज फिल्म्स ने उन्हें फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में अभिनय करने का मौका दिया. हालांकि, पीआर के रूप में काम करने से पहले, परिणीति इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी में बिजनेस, इकोनॉमिक्स और फाइनेंस के डिग्री कोर्स का पढ़ाई कर रही थी. सूत्रों के मुताबिक, उसी समय राघव भी लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई कर रहे थे और उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी.

फिल्म सेट में शुरू हुई लव स्टोरी
ऐसा माना जाता है कि परिणीति और राघव की लव स्टोरी पिछले साल एक फिल्म के सेट शुरू हुई थी. जब परिणीति पंजाब में इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकिला' के शूटिंग कर रही थी, उस समय दोनों मिले थे. एक दोस्त के रूप में, राघव उसे मिलने वहां आया था. दोनों ने एक-दूसरे को अधिक गहराई से समझने के लिए कुछ समय साथ बिताए. इसके बाद ही जोड़ी ने लाइफ पार्टनर बनने का फैसला किया. हालांकि परिणीति और राघव ने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है, लेकिन जगह-जगह पर साथ जाने और एक-दूसरे से मिलते हुए दोनों की कई सारी तस्वीरें अपनी कहानी खुद ही बयां कर रही हैं.

अक्टूबर में होगी परिणीति और राघव की शादी!
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लंट और डिनर डेट की तस्वीरें लगभग हर दिन इंटरनेट पर देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में उन दोनों को मोहाली में एक आईपीएल मैच में साथ देखा गए था. सूत्रों के मुताबिक परिणीति और राघव की शादी इस वर्ष अक्टूबर में होने की खबर आ रही है.

Trending news