शादी से पहले Google पर ये चीजें सबसे ज्यादा सर्च करती हैं लड़कियां! हैरान रह जाएंगे मर्द
Advertisement
trendingNow11254848

शादी से पहले Google पर ये चीजें सबसे ज्यादा सर्च करती हैं लड़कियां! हैरान रह जाएंगे मर्द

Relationship Tips: शादी से पहले किसी महिला या लड़की की जिंदगी तो एकदम से पलट सी जाती है. लड़कियों के मन में शादी को लेकर अलग सा डर होता है. 

 

फोटो (File)

Relationship Tips: शादी के बाद किसी भी शख्स के जीवन में अचानक से एक बड़ा बदलाव आता है. खासकर किसी महिला या लड़की की जिंदगी तो एकदम से पलट सी जाती है. लड़कियों के मन में शादी को लेकर अलग सा डर होता है. ऐसे में कई बार लड़कियां गूगल पर शादी से पहले अजीबोगरीब चीजें सर्च कर बैठती हैं. 

गूगल पर ये चीजें सर्च करती हैं लड़कियां

शादी से पहले लड़कियां लड़कों के मुकाबले अधिक उतसाहित होती हैं. लड़कियां इसी जल्दबाजी में गूगल पर कई अजीबोगरीब चीजें सर्च कर बैठती हैं. गूगल पर शादी से पहले लड़कियां कपड़ों के बारे में जमकर सर्च करती हैं. इसके अलावा लड़कियां ये भी सर्च करती हैं कि शादी के बाद उनका पहनावा कैसा होना चाहिए. शादी होने के बाद लड़कियों के पहनावे में बड़ा बदलाव देखने को मिलता है.

शादी करने की सही उम्र

लड़कियां अपनी शादी को लेकर काफी उतसाहित रहती हैं और इसके अलावा एक अलग सा डर उनके मन में रहता है. खासकर वो गूगल से पूछती हैं कि शादी करने की सही उम्र क्या रहती है. लड़कियां शादी से पहले ये सवाल खुद से ही पूछती हैं कि कहीं वो अभी शादी करके जल्दबाजी तो नहीं कर रही हूं. लड़कियों के मन में ये डर हमेशा रहता है कि वो कहीं शादी करने के लिए अभी छोटी तो नहीं हैं.

पति को कैसे रखें खुश

लड़कियां शादी से पहले इस चिंता में अक्सर रहती हैं कि नए घर जाकर उनको कैसा लगेगा. वो नए घर में खुद को ढाल भी पाएंगी या नहीं. इसी के चलते वो गूगल पर ये भी सर्च करती हैं कि पति को शादी के बाद खुश कैसे रखा जाए. इसके अलावा लड़कियां अपनी सास को लेकर भी गूगल से सवाल पूछती हैं.   

Trending news