Fighter: 'इश्क जैसा कुछ' गाने में दीपिका पादुकोण ने पहनी मेटल मिनी स्कर्ट, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow12025403

Fighter: 'इश्क जैसा कुछ' गाने में दीपिका पादुकोण ने पहनी मेटल मिनी स्कर्ट, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

फाइटर फिल्म का एक गाना 'इश्क जैसा कुछ'  हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसके एक सीन में दीपिका पादुकोण मेटल मिनी स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. आइए जानते हैं इस आउटफिट की कीमत.

Fighter: 'इश्क जैसा कुछ' गाने में दीपिका पादुकोण ने पहनी मेटल मिनी स्कर्ट, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म का एक जबरदस्त गीत 'इश्क जैसा कुछ' (Ishq jaisa kuch song) रिलीज किया, जिसमें ऋतिक और दीपिका समुद्र के किनारे एक मनमोहक दृश्य के साथ शानदार डांस कर रहे हैं. जहां ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री ने उनके प्रशंसकों काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ फैन्स उनके आउटफिट्स के भी दीवाने हो गए हैं. गाने के एक सीन में मेटल मिनी स्कर्ट और ब्रालेट में नजर आ रही हैं.

एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर दीपिका की पाको रबैन एम्बेलिश्ड मिनी स्कर्ट की कीमत 1769 अमेरिकी डॉलर (करीब 1.47 लाख रुपये) है, जो डिस्काउंट के बाद 1238 अमेरिकी डॉलर में मिल रही है. भारतीय रुपये के हिसाब से इस मिनी स्कर्ट का दाम 1.03 लाख रुपये है. इसके साथ दीपिका ने एक ब्रालेट भी पहना है, जिसकी कीमत 62,751 रुपये है.

बेहद खूबसूरत है दीपिका की मिनी स्कर्ट
सोने-चांदी के तार और लटकन ने दीपिका की इस स्कर्ट को काफी खूबसूरत बनाया है. दीपिका की मिनि स्कर्ट और ब्रालेट सेट पाको रबान के प्रतिष्ठित चेनमेल निर्माण का एक नया और अपडेटेड वर्जन है. इसमें गोलाकार सिल्वर पैलेट्स, स्टार के आकार की सोने की सजावट और सिल्वर-गोल्ड टैसल एम्बेलिशमेंट्स शामिल हैं. स्लीवलेस टॉप में प्लंजिंग यू-नेकलाइन, असिमेट्रिक सुपर-क्रॉप्ड हेम और एक फिटेड डिज़ाइन है, जबकि स्कर्ट में हाई-राइज कमरलाइन और एक फिटेड डिजाइन है.

fallback

दीपिता का कंप्लीट आउटफिट 
अंत में दीपिका ने ओपन बीच वेव्स, रिंग्स, स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स, पंख वाले भौहें, स्मोकी आंखें, निचली पलक पर काजल, विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर मस्कारा, न्यूड ब्राउन लिप शेड और ब्लश्ड ड्यूवी स्किन के साथ आउटफिट को पूरा किया है. तो 'फाइटर' के गाने में सिर्फ ऋतिक-दीपिका की रोमांटिक केमिस्ट्री ही नहीं, बल्कि दीपिका का बोल्ड स्टाइल भी दर्शकों को खूब भा रहा है.

Trending news