Zee sammelan 2022: मेरे 5 गाने कानून बन गए, गंगा पर गाया तो नमामि गंगे मंत्रालय बना- मनोज तिवारी
Advertisement
trendingNow11232569

Zee sammelan 2022: मेरे 5 गाने कानून बन गए, गंगा पर गाया तो नमामि गंगे मंत्रालय बना- मनोज तिवारी

Zee sammelan 2022: मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल दिल्लीवालों से कहते थे कि 5 साल दे दो सबको यमुना में डुबकी लगवाऊंगा. लेकिन एक दिन जब वो मुझसे मिले तो मैंने कहा कि अभी चलकर यमुना में डुबकी लगाएंगे. तो उन्होंने कहा कि क्यों मजाक करते हैं. तब मुझे लगा कि ये तो मुझसे भी बड़े एक्टर हैं. 

  Zee sammelan 2022: मेरे 5 गाने कानून बन गए, गंगा पर गाया तो नमामि गंगे मंत्रालय बना- मनोज तिवारी

Zee sammelan 2022: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने जी न्यूज के खास कार्यक्रम जी सम्मेलन में शिरकत की. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल मुझसे ज्यादा अच्छे एक्टर हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल दिल्लीवालों से कहते थे कि 5 साल दे दो सबको यमुना में डुबकी लगवाऊंगा. लेकिन एक दिन जब वो मुझसे मिले तो मैंने कहा कि अभी चलकर यमुना में डुबकी लगाएंगे. तो उन्होंने कहा कि क्यों मजाक करते हैं. तब मुझे लगा कि ये तो मुझसे भी बड़े एक्टर हैं. उनकी एक्टिंग का बहुत भद्दा परिणाम देखने को मिल रहा है. 

क्या दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल की एक्टिंग के जाल में फंस गई है? इस सवाल पर तिवारी ने कहा, मैं हाल ही में दिल्ली के किराड़ी में एक अस्पताल का निरीक्षण करने गया था, जिसके बारे में कहा गया कि 498 बेड का अस्पताल है और उसमें कोविड के दौरान लोगों के काफी इलाज हुए. 100 करोड़ का खर्च भी वहां से लिया गया. इसलिए हमने सोचा कि चलो देखते हैं कि 1256 करोड़ का अस्पताल कैसा है. जब हम वहां गए तो देखा कि जमीन पर कुछ है ही नहीं. 

 तिवारी ने दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, केजरीवाल दिल्ली वालों से कहते थे कि कोई भी वीडियो मिले, हमें भेजो हम कार्रवाई करेंगे. अब हम कह रहे हैं कि किराड़ी मामले की जांच कराएं तो मना कर रहे हैं.  अपने अलबेले अंदाज में तिवारी ने कार्यक्रम के दौरान गाना भी सुनाया. उन्होंने आगे कहा कि उनके गाए हुए 5 गाने कानून बन गए. 1996 में मैंने गंगा मइया पर एक गाना गाया था तो नमामि गंगे मंत्रालय बन गया. मैंने लालबत्ती के खिलाफ गाना बनाया था. मोदी सरकार आई तो लाल बत्ती हटा दी गई. 

बीजेपी सांसद ने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि 2014 के बाद मैं देश का पीएम बन गया हूं. मैं जो जो सोच रहा हूं वो काम होता जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को फंसाने की कांग्रेस ने साजिश रची. गोधरा कांड पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है. पीएम मोदी को आज दुनिया मान रही है. क्या अरविंद केजरीवाल की 'फ्री' की राजनीति से बीजेपी को डर लगता है? इसके जवाब में तिवारी ने कहा कि 2015 के चुनाव में विधानसभा में उनको 67 सीटें मिलीं थीं लेकिन ढाई साल के बाद लोकसभा चुनाव में एक सीट तक नहीं मिली. अरविंद केजरीवाल दिल्ली की पसंद नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते थे कि हम 6 महीने में अस्पताल बनवा देंगे. हम 10 महीने वहां गए तो कुछ नहीं मिला. इसका मतलब ये नहीं कि बीजेपी उनको काम करने से रोक रही है.

 

लाइव टीवी

Trending news