UP के बाद अब मध्यप्रदेश में भेड़ियों का आतंक, एक ही परिवार के 5 लोगों पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow12418616

UP के बाद अब मध्यप्रदेश में भेड़ियों का आतंक, एक ही परिवार के 5 लोगों पर बोला हमला

Bhediya Attack In Mp: यूपी में भेड़ियों का आतंक अभी खत्म ही नहीं हुआ है कि अब मध्य प्रदेश में भी भेड़ियों के अटैक का मामला सामने आया है, खंडवा में भेड़िए ने  देर रात घर में सो रहे परिवार के पांच लोगों पर हमला कर दिया.

UP के बाद अब मध्यप्रदेश में भेड़ियों का आतंक, एक ही परिवार के 5 लोगों पर बोला हमला

Bhediya Attack In khandwa: यूपी के बहराइच में भेड़ियों की आतंक की कहानी अभी खत्म ही नहीं हुई कि मध्यप्रदेश में भेड़ियों के हमले के मामले सामने आने लगे. शुक्रवार को एमपी के खंडवा जिले में भी भेड़िये का आतंक देखने को मिला है.

पांच लोग घायल
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को एक परिवार के पांच सदस्यों पर भेड़िये ने हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए. हरसूद के पुलिस उपमंडल अधिकारी (एसडीपीओ) संदीप वासकाले ने संवाददाताओं को बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल खालवा तहसील के ग्राम मालगांव में तड़के करीब 2:30 बजे हुई.

शोर मचाने पर भागे भेड़ियां
एसडीओपी ने कहा, ‘‘परिवार के शोर मचाने के बाद पड़ोसी और अन्य लोग पहुंचे और भेड़िये को भगाया. इस हमले में एक महिला और चार पुरुष घायल हुए हैं. उनका खंडवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज जारी है.’’प्रभागीय वन अधिकारी राकेश दामोर ने संवाददाताओं को बताया कि घायलों को रेबीज के टीके और दवाइयां दी गई हैं.

अभी तक नहीं पकड़ा गया जंगली जानवर
दामोर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘जंगली जानवर को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है. उसका पता लगाने के प्रयास जारी हैं. पीड़ितों के अनुसार यह एक जानवर है (और झुंड नहीं). हालांकि, यह निश्चित रूप से कहना मुश्किल है कि यह भेड़िया था.’’ डीएफओ ने कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर प्रसारित कथित वीडियो क्लिप के आधार पर यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह कौन सा जानवर था.

बहराइच के बाद मध्यप्रदेश में हमला
वीडियो में मुझे वह जानवर सियार जैसा दिखाई दे रहा है, जो भेड़िये से थोड़ा छोटा है.’’ यह घटना ऐसे समय में हुई है जब पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों के हमले राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अधिकारियों के अनुसार, पिछले दो महीनों में बहराइच जिले में भेड़ियों के हमलों में सात बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं. 

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news