पश्चिम बंगालः चरम पर सीएम-राज्यपाल तकरार, ममता ने किया धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक
Advertisement
trendingNow11084997

पश्चिम बंगालः चरम पर सीएम-राज्यपाल तकरार, ममता ने किया धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि उन्होंने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. 

 

फाइल फोटो

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि उन्होंने ट्विटर पर राज्यपाल को ब्लॉक कर दिया है.

  1. सीएम ममता ने राज्यपाल धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक
  2. घोषणा कर दी जानकारी
  3. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर है जारी

पीएम ने भी नहीं की कार्रवाई

ममता बनर्जी का कहना है कि राज्यपाल प्रदेश के बिलों को रोक रहे हैं. वह डीजीपी, पुलिस कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों को धमकाते हैं. वह बीजेपी में गुंडों को प्रोत्साहित करते हैं.  मैंने राज्यपाल को हटाने के लिए  प्रधानमंत्री को चार बार लेटर लिखकर अनुरोध भी किया था. इसके बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ेंःममता बनर्जी पर गवर्नर का हमला, कहा- बंगाल की भूमि को खून से नहीं रंगने देंगे

राज्यपाल पर जासूसी करने का लगाया आरोप

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि वह राजभवन के जरिए अफसरों को कंट्रोल करते हैं और जासूसी करते हैं. जहां, राष्ट्रीय स्तर पेगासस मुद्दा है. वहीं, पश्चिम बंगाल में भी यह पेगासस की तरह ही मुद्दा है. वह राज्य के तमाम अधिकारियों के फोन टैप कर रहे हैं. वह राज्य में चल रहे मां कैंटीन पर होने वाले खर्च पर स्पष्टीकरण मांग रहे हैं. क्या हमें भी ताज बंगाल से उनके बिलों पर स्पष्टीकरण मांगना चाहिए? हमारे पास हर तरह की जानकारी मौजूद है.

राज्यपाल भी साध चुके हैं ममता बनर्जी पर निशाना

इससे पहले राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. राज्यपाल ने कहा था कि वह राज्य में मानवाधिकारों को कुचले जाने की घटनाओं और हिंसा की ‘बाढ़’ को नहीं देख सकते हैं. किसी भी प्रकार का ‘अपमान’ उन्हें अपने कर्तव्य पालन से विमुख नहीं कर सकता. उन्होंने कहा था कि हिंसा एवं लोकतंत्र एक साथ नहीं चल सकते हैं.

(इनपुट-पूजा मेहता)

लाइव टीवी

Trending news