Valentines Day पर रोमांटिक हुईं IAS Athar Aamir की वाइफ, पति के साथ इस पोज में शेयर कीं फोटो
Advertisement

Valentines Day पर रोमांटिक हुईं IAS Athar Aamir की वाइफ, पति के साथ इस पोज में शेयर कीं फोटो

Dr Mehreen Shares Photo: देश के सबसे चर्चित IAS अधिकारियों में से एक अतहर आमिर खान की वाइफ डॉ महरीन ने भी इस दिन को खास बनाते हुए अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने फोटोज के साथ अपने प्यार के लिए मैसेज भी लिखा है.

 

Valentines Day पर रोमांटिक हुईं IAS Athar Aamir की वाइफ, पति के साथ इस पोज में शेयर कीं फोटो

IAS Athar Aamir Pictures: 14 फरवरी, यानी प्यार का दिन. 7 फरवरी को शुरू होने वाले वैलेंटाइन वीक के खत्म होने के साथ 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. लव बर्ड्स इस दिन को खास बनाने के लिए एक दूसरे को न सिर्फ अपने दिल के जज्बात बयां करते हैं, बल्कि गिफ्ट्स देकर और खूबसूरत मैजेस भेजकर भी इज्हार-ए-मोहब्बत करते हैं. देश के सबसे चर्चित IAS अधिकारियों में से एक अतहर आमिर खान की वाइफ डॉ महरीन ने भी इस दिन को खास बनाते हुए अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने फोटोज के साथ अपने प्यार के लिए मैसेज भी लिखा है.

डॉ महरीन ने मंगलवार (14 फरवरी) को इंस्टाग्राम पर अतहर आमिर खान के साथ 4 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये कपल काफी रोमांटिक नजर आ रहा है. एक तस्वीर में महरीन अपने हसबैंड अतहर आमिर को किस करते हुए दिख रही हैं. ये फोटो विदेश की है.

तस्वीरों के साथ डॉ महरीन ने लिखा, मेरे जीवन में सबसे खास व्यक्ति को हैप्पी वेलेंटाइन डे. साल में सिर्फ एक दिन होता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि मैं आपको हर दिन और हर पल प्यार करती हूं. मैं कभी नहीं जानती थी कि प्यार क्या होता है जब तक मैं तुमसे नहीं मिली थी. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे. मैं तुमसे प्यार करती हूं और मैं हमेशा करूंगी. 

पेशे से मेहरीन काजी डॉक्टर हैं और उन्होंने पिछले साल आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी. फिलहाल आईएएस अतहर श्रीनगर के नगर आयुक्त हैं. ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करता रहता है. 2, जुलाई 2022 को अतहर आमिर और महरीन काजी ने सगाई का ऐलान किया था. दोनों ने अक्टूबर में शादी कर ली थी.  

महरीन काजी अतहर आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं. राजस्थान की IAS टीना डाबी उनकी पहली वाइफ थीं.  टीना डाबी से तलाक के बाज अतहर महरीन काजी को डेट करने लगे थे. दोनों को उनके निकाह होने के बाद से खूब बधाइयां और तारीफें मिली थीं. उनकी  डेटिंग, सगाई, शादी और हनीमून की फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news