Viral Video:छात्र के जन्मदिन को प्रिंसिपल मैडम ने बना दिया यादगार! इस फिल्मी गाने पर जमकर लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2488817

Viral Video:छात्र के जन्मदिन को प्रिंसिपल मैडम ने बना दिया यादगार! इस फिल्मी गाने पर जमकर लगाए ठुमके

Viral Videoi: सोशल मीडिया परआए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ताजा मामले में एक स्कूल में एक महिला गाने पर डांस करती दिख रही हैं. मामला यूपी के एक स्कूल का है जहां छात्र के जन्मदिन पर प्रिंसिपल मैम ने डांस किया.

viral video

Viral Video: उत्तरप्रदेश के जनपद औरैया से एक स्कूल की प्रधानाचार्य का अश्लील गाने पर डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें प्रधानाचार्य एक फिल्मी सॉन्ग पर मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. यह वायरल वीडियो औरैया के भाग्यनगर ब्लॉक के राजकीय विद्यालय जुआ का बताया जा रहा है.

फिल्मी गाने पर डांस करती हुई प्रधानाचार्या का नाम दीपलता बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक राजकीय विद्यालय जुआ में आज एक छात्र का जन्मदिन था. उसी बच्चे के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए शिक्षिका दीपलता ने स्कूल परिसर में स्थित कमरे में एक फिल्मी सॉन्ग लगाया और झूम कर डांस करने लगी.

उनकी यह परफॉर्मेंस देख कर सामने बैठे लोगों ने ताली बजा कर उत्साहवर्धन किया. शिक्षिका दीपलता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यूजर स्कूल में पढ़ाई करवाने के बजाय नृत्य दिखाने पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

इस तरह का वीडियो शिक्षिका ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए खुद बनवाया या किसी ने गुपचुप तरीके से बना कर वायरल कर दिया यह जांच का विषय है. वही जनपद के जिला विद्यालय निरीक्षक ने इस संबंध का वीडियो वायरल होने जानकारी से इनकार किया है.

Trending news