मुंबई में छिपा है विधायक विजय मिश्रा का फरार बेटा, वीडियो जारी कर UP पुलिस को दी चुनौती; लगाए आरोप
Advertisement

मुंबई में छिपा है विधायक विजय मिश्रा का फरार बेटा, वीडियो जारी कर UP पुलिस को दी चुनौती; लगाए आरोप

 पुलिस ने दावा किया था कि ग्राम प्रधान ने फरार चल रहे विधायक के बेटे को शरण दी थी. वह ग्राम प्रधान के घर पर छिपकर रह रहा था. 

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और विष्णु मिश्रा.

भदोही: यूपी के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के फरार बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) ने अपना एक बयान जारी किया है. इस वीडियो में विष्णु मिश्रा ने पुलिस पर फर्जी कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि जिस दिन STF ने भदोही में छापेमारी की और मुझे पिस्टल छोड़कर फरार दिखाया, उस दिन मैं मुंबई में था. विधायक के बेटे ने वीडियो में ना सिर्फ होटल का बिल, पता और कमरा नंबर बताया बल्कि दिखाया भी. 

क्या है पूरा मामला?
बीती 7 सितंबर को एसटीएफ ने भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के आनापुर गांव में विधायक विजय मिश्रा के करीबी ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी की थी. इसके साथ ही ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दावा किया था कि ग्राम प्रधान ने फरार चल रहे विधायक के बेटे को शरण दी थी. वह ग्राम प्रधान के घर पर छिपकर रह रहा था. पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दिन विष्णु मिश्रा वहीं था. वह मौके पर एक पिस्टल छोड़कर फरार हो गया था.  

पढ़ाई में अव्वल, हाई क्वालिफिकेशन और पेशा लूट का, जानें क्यों एक MBA छात्र बना लुटेरा; वजह कर देगी हैरान

वीडियो में दी यूपी पुलिस को चुनौती 
इसी प्रकरण में विधायक के बेटे ने एक अपना एक वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विष्णु मिश्रा कह रहा है कि जिस दिन एसटीएफ ने छापेमारी कर मुझे पिस्टल छोड़कर फरार दिखाया, उस दिन मैं मुंबई के एक होटल में था. उसने कहा कि 7 सितंबर को मुंबई के होटल में रुका था. 9 सितंबर को होटल से चेक आउट किया है, जिसका उसने बिल भी दिखाया. विधायक के बेटे का कहना है कि पुलिस गिरफ्तार कर अवैध हथियारों के साथ उसे फंसाना चाहती है. उसने भदोही के एसपी पर भी कई आरोप लगाए. इसके अलावा उसने कहा कि ये लोग पैसे के लालच में मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे पिता और मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं. यूपी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि खबरदार रहिये, जब भी सरकार बदलेगी आप सभी का हिसाब किया जाएगा.   

हैवानियत की हद पार: बस्ती में खून से लथपथ मिली लड़की, शरीर पर कट के 25 निशान, मुंह में भरा था ब्लेड और कपड़ा

1 साल से फरार चल रहा है विष्णु मिश्रा 
विष्णु मिश्रा अपने विधायक पिता के साथ कई मामलों में आरोपी हैं. उन पर एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. इसके अलावा विधायक के एक रिश्तेदार ने प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया था. करीब 1 साल से विष्णु इन मामलों में फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है. उन्हें उचित फोरम में आकर अपनी बात करनी चाहिए. गौरतलब है कि विधायक विजय मिश्रा इस समय जेल में बंद हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news