Sambhal News: छह साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, कक्षा 8 के छात्र ने वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2223081

Sambhal News: छह साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, कक्षा 8 के छात्र ने वारदात को दिया अंजाम

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रिश्ते के मामा कक्षा 9 के स्टूडेंट ने 6 साल के भांजे की बेरहमी से हत्या की. 

Sambhal

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रिश्ते के मामा कक्षा 9 के स्टूडेंट ने 6 साल के भांजे की बेरहमी से हत्या की. नाबालिग आरोपी ने मासूम के गले पर ब्लेड के वार और पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वहीं चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

मासूम की हत्या की वजह 
दरअसल, मासूम की हत्या की वजह बच्चे के साथ दुष्कर्म की कोशिश बताई जा रही है .चंदोसी थाना इलाके के दुर्गा धाम कालोनी की यह घटना है. जानकारी के मुताबिक आरोपी नाबलिग कक्षा नौ में इस्लामनगर के एक स्कूल में पढ़ता है. बीते छह साल से रिसौली गांव की वर्षा अपने बेटे कुंज को लेकर नाना राजबल्लभ के यहां रह रही है. वहीं वर्षा का ससुराल में अपने पति राहुल से तालाक का केस चल रहा है. 

ब्लेड से उसका गला रेत की हत्या
दरअसल, शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे करीब वर्षा का मौसेरा भाई कुंज को लेकर घर से बाहर आ गया. इसके बाद मकान के सेफ्टी टैंक में बालक को फेंक दिया. यही नहीं इसके बाद ब्लेड से उसका गला रेत दिया. मासूम की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को कालोनी के लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा .घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मृतक बच्चे का शव पोस्टमार्टम जांच को भेजने के वाद घटना की तफ्तीश में जुटी.

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा के नामी कंपनी के एचआर ने दे दी जान, आपत्तिजनक फोटो वायरल कर ब्‍लैकमेल कर रहे थे ठग

यह भी पढ़ें- Lalitpur News: शादी में पत्नी के पुराने प्रेमी को देख बौखला गया पति, चाकुओं से गोदकर मार डाला

 

Trending news