गौ तस्कर की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त, उधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Advertisement

गौ तस्कर की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त, उधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Udham Singh Nagar: तहसीलदार अनामिका और सीओ ओम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने किच्छा क्षेत्र के स्मैक तस्कर फाजिल और गौ तस्कर वसीम के खिलाफ संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की है. पुलिस ने बकायदा मुनादी करके दोनों गैंगस्टरों की संपत्ति को कुर्क किया.

संपत्ति जब्तीकरण की कारवाई

विजय आहूजा/ऊधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर पुलिस (Udham Singh Nagar Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर और गौ तस्कर की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली है.  राज्य में गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति ज़ब्तीकरण की यह पहली कारवाई है. पुलभट्टा पुलिस  (Pulbhatta Police) ने डीएम के निर्देश पर सिरौलीकलां निवासी स्मैक तस्कर फाजिल खां और प्रतिबंधित मांस तस्कर वसीम की दो करोड़ से अधिक मूल्य की संपत्ति कुर्क कर तहसीलदार को रिसीवर नियुक्त किया.

चार मकान, दो वीघा जमीन, एक टैंपो, बाइक और पिकअप जब्त
तहसीलदार अनामिका और सीओ ओम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने किच्छा क्षेत्र के स्मैक तस्कर फाजिल और गौ तस्कर वसीम के खिलाफ संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की है. पुलिस ने बकायदा मुनादी करके दोनों गैंगस्टरों की संपत्ति को कुर्क किया. पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों के चार मकान, दो बीघा जमीन,एक टैम्पो,एक बाइक एवं एक पिकअप को जब्त कर कानूनी कार्रवाई की.

भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी-तहसीलदार
तहसीलदार अनामिका  (Tehsildar Anamika) ने बताया कि प्रदेश को 2025 तक नशा मुक्त बनाने के उद्देश्य से नशे का कारोबार करने वालों के कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलभट्टा पुलिस इंचार्ज कमलेश भट्ट ने कहा कि अवैध नशा और गौकशी करने वालों के खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई है, भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

मकान सील, नोटिस चस्पा
अधिकारियों ने मकान सील कर डीएम का आदेश चस्पा कर दिया.  सीओ ने बताया कि आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा चुकी है. फाजिल फरार चल रहा है.  कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने आरोपी के घर के सामने मुनादी कर लोगों को नशे से दूर रहने की अपील की.

Rashifal 23 Feb 2023: इन तीन राशियों को लिए गुरुवार का दिन भारी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे!

UP Weather: फरवरी में मई की गर्मी का अहसास,बढ़ने लगा तापमान, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम हाल?

Trending news