कांग्रेस के बागियों की घर वापसी का विरोध, पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत बोले- जिन्हें जाना है जाएं
Advertisement

कांग्रेस के बागियों की घर वापसी का विरोध, पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत बोले- जिन्हें जाना है जाएं

 पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि जिनको जाना है जाएं. यशपाल आर्य गए हैं, व्यक्तिगत रूप से मैं उनका सम्मान करता हूं. वह चले भी गए, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं की.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत. (File Photo)

देहरादून: उत्तराखंड में चल रही दलबदल की सियासत और कांग्रेस के कुछ बागियों की कांग्रेस में घर वापसी के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि जिनको जाना है जाएं. यशपाल आर्य गए हैं, व्यक्तिगत रूप से मैं उनका सम्मान करता हूं. वह चले भी गए, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं की. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि कुछ लोगों को सुर्खियां बटोरने का आकर्षण रहता है, वे सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं. 

CM योगी के गढ़ में 31 अक्टूबर को प्रतिज्ञा लेंगी प्रियंका गांधी,जुटेगी लाखों की भीड़

अगर आपको जाना है तो जाइए, किसने रोका है आपको. पार्टी ने सब को सम्मान दिया है. मंत्रिमंडल में भी आधे मंत्रालय उन्हीं लोगों को दिया गया है. जो फिर भी अपने आप को अगर समझते हैं तो यह उचित नहीं है. उन्हें ठंडे मस्तिष्क से सोचना चाहिए. यह जो बयानबाजी हो रही है या तरह-तरह की जो नाटकबाजी हो रही है, यह नाटकबाजी ना करके राज्य की जनता ने जो जिम्मेदारी अपने विधायकों को सौंपी है, उसका ख्याल रखना चाहिए.

Zika Virus: यूपी में जारी हुआ हाई अलर्ट, बचाव के लिए अपनाए जा रहे ये तरीके

इधर कांग्रेस में बागियों की वापसी के मुद्दे पर घमासान छिड़ गया है. यशपाल आर्य के कांग्रेस में जाने के बाद अन्य बागियों की वापसी की संभावना और चर्चाओं के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता आरपी रतूड़ी का कहना है कि पहले लोग पार्टी को धोखा देकर गए और अब मलाई चाटने वापस आ रहे हैं. ऐसे दगाबाजों की कांग्रेस में वापसी नहीं होनी चाहिए. अगर वापस लिया भी जा रहा है तो उनके सामने टिकट देने की शर्त कतई न रखी जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news