Aaj Ka Rashifal: आज शनिदेव चमकाएंगे इन चार राशियों का भाग्य, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2222998

Aaj Ka Rashifal: आज शनिदेव चमकाएंगे इन चार राशियों का भाग्य, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka 2024 Rashifal 27 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 अप्रैल, दिन शनिवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 27 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 April 2024, दिन शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में अपने काम पर फोकस रखें. आज घर में अटके काम पूरे होंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. आज ग्रहों की स्थिति कुछ ऐसी बनेगी, जिसके चलते आपको अपने व्यापार में किसी की मदद की जरुरत पडेगी. जिन जातकों का ब्रेकअप हो चुका है, वह डिप्रेशन में जा सकते हैं.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत नरम रहेगी. युवा जातकों को अध्यापन के क्षेत्र में सक्रियता बढ़ाने की आवश्यकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी. सेहत खराब हो सकती है , ध्यान रखें. बिजनेस में दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा. युवा जातक अपने काम पर फोकस रखें.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. नौकरी  ठीक ठाक चलेगी. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. युवाओं की लव लाइफ में आज के दिन कुछ तनाव हो सकता है. शाम को थकान महसूस करेंगे. आज किसी को उधार नहीं दें,पैसे फंस सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए शनिवार का दिन सही रहेगा. सामाजिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं.  युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको को कल किसी भी प्रकार के जोखिम भरे कार्य करने से बचना होगा.पुराने दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ मिला जुला रहेगा. कुंवारों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं. नौकरी में तबादला हो सकता है. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें. आज व्यापार में नए आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. ऑफिस में कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. सेहत में खानपान का ध्यान रखें. युवा जातक अपने जीवन में किसी भी प्रकार के आलस से दूर रहें.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. सेहत की बात करें तो  अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. नौकरी में काम ज्यादा होगा. खर्चों के कारण परेशान हो सकते हैं. माता-पिता के साथ में आपका वैचारिक मतभेद हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. सरकारी नौकरी वालों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें, खासकर जब हार्ट पेशेंट हैं तो आप तला भुना, मक्खन, चिकनाई का परहेज करें.

मकर राशि: मकर राशि के लिए शनिवार का दिन हल्का रहेगा. आज बिजनेस ठीक ठाक चलेगा, मुनाफा हो सकता है.सेहत ठीक रहेगी. घर में छोटे बच्चे हों तो ध्यान रखें, चोट लग सकती है. आपको अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. युवा वर्क करियर पर फोकस रखें.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए शनिवार उथल पुथल भरा रह सकता है. आज आपके घर पर किसी मेहमान का आना हो सकता है.छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. मन की शांति के लिए मेडिटेशन का सहार लें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. परिवार के साथ बाहर जाना हो सकता है.

मीन राशि:मीन राशि के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा.  परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर बहुत अधिक कार्य का बोझ बहुत बढ़ सकता है, खास तौर से जो लोग छुट्टी पर है. महिलाएं आज किचन में काम करते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news