Boycott Laal Singh Chaddha: संतों ने किया 'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट, आमिर खान की फिल्म को ना देखने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1296170

Boycott Laal Singh Chaddha: संतों ने किया 'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट, आमिर खान की फिल्म को ना देखने की अपील

Boycott Laal Singh Chaddha: हरिद्वार के साधु-संत इस फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह इस तरह की फिल्मों को ना देखें. इससे अच्छा होगा कि लोग अपने सनातन धर्म से जुड़कर समाज कल्याण के काम में सहयोग दें. 

Boycott Laal Singh Chaddha: संतों ने किया 'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट, आमिर खान की फिल्म को ना देखने की अपील

हरिद्वार: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होनेजा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले लोग इस फिल्म को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म्स पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स इस फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं. वहीं, अब साधु-संतों ने भी आमिर खान की इस फिल्म का बायकॉट करने की बात कही है. आइए आपको बताते हैं कि हरिद्वार के साधु-संतों का इस बारे में क्या कहना है और वो लोगों से क्या अपील कर रहे हैं.

साधु-संतों ने किया 'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट
दरअसल, हरिद्वार के साधु-संतों ने आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. संतों ने लोगों से फिल्म को ना देखने की अपील की है. संत इस फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह इस तरह की फिल्मों को ना देखें. इस फिल्म को देख कर अपना समय और पैसा ना बर्बाद करें. इससे अच्छा होगा कि लोग अपने सनातन धर्म से जुड़कर किसी बेहतर या समाज कल्याण के काम में अपना सहयोग दें. 

देश विरोधी मानसिकता के लोगों की फिल्म ना देखेंः स्वामी आनंद स्वरूप
शंकराचार्य परिषद के अध्यक्ष स्वामी आनंद स्वरूप का कहना है कि लोग देश विरोधी मानसिकता के लोगों की फिल्म ना देखें. इतना ही नहीं स्वामी आनंद स्वरूप ने यह भी कहा कि जिस तरह आमिर खान ने हमारे देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है, उसका दंड आमिर खान को मिलना चाहिए. ताकि वह आगे कभी इस तरह के कृत्य करने से पहले 10 बार सोचें.

Women Entrepreneurs: यूपी की महिलाएं बनेंगी उद्यमी, सरकार ऐसे करेगी मदद

इस फिल्म को देखकर समय और पैसा न बर्बाद करेंः स्वामी परमानंद
वहीं,  स्वामी परमानंद ने भी लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि जिस तरह से आमिर खान अपने बयान में कहा था कि वो भारत देश में सुरक्षित नहीं महसूस करते ....उसी तरह हम भी उनकी फिल्म नहीं देखना चाहिए. हम जनता से यही अपील करेंगे कि वह इस फिल्म को देख कर अपना समय और पैसा ना बर्बाद करें बल्कि इससे अच्छा सनातन धर्म से जुड़े किसी कार्य में प्रतिभाग करें.

किसी असहाय की मदद करने की कही बात
वहीं, स्वामी चर्मआश्रित ने आमिर खान के अंदाज में लोगों से की. अपील करते हुए उन्होंने कहा कि वह जिस तरह से कहते हैं कि भगवान के मठ-मंदिरों में दूध और प्रसाद चढ़ाने से अच्छा गरीब असहाय लोगों की सहायता करें. उसी तरह हम देश के लोगों से यह अपील करते हैं कि वे इस फिल्म को देखने से अच्छा किसी गरीब की मदद कर दें.

Barabanki Crime: अगर करा रहे हैं मजदूरों से घर का काम तो हो जाएं सावधान, ऐसे लुट गई सारी कमाई, जानिए

Barabanki Flood: कुछ सेकंड में धराशायी हुआ सदियों पुराना पेड़, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

Trending news