Crime News: रेलवे स्टेशन पर ड्रम के अंदर ठूंसी मिली महिला की लाश, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर
Advertisement

Crime News: रेलवे स्टेशन पर ड्रम के अंदर ठूंसी मिली महिला की लाश, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर

Murder Crime: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में संदिग्ध हालात में एक महिला शव रेलवे स्टेशन के पास पड़ा मिला. बता दें कि ऐसा ही एक मामला पहले भी सामने आया था जिसकी जांच चल रही है. ऐसे में दूसरा मामला आने सामने आने से इलाके में चर्चाएं बढ़ गई हैं.

Crime News: रेलवे स्टेशन पर ड्रम के अंदर ठूंसी मिली महिला की लाश, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर

Murder News: कर्नाटक के बेंगलुरू शहर में 24 घंटे के अंदर महिला की हत्या का दूसरा मामला सामने आया है. यहां पुलिस अपराधों को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन ऐसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंगलवार को यहां एक इलाके में तब हड़कंप मच जब एक महिला का शव संदिग्ध हालात में ड्रम में पड़ा मिला. बताया जा रहा है महिला की हत्या कर उसका शव फेंक दिया गया. बता दें कि सोमवार को ही यहां दुबई से आई एक एयर होस्टेस की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. जांच में सामने आया था कि एयर होस्टेस अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई थी इसके बाद यह हादसा हो गया.

ब्यपनहल्ली रेलवे स्टेशन का मामला
मंगलवार को महिला का ड्रम में शव मिलने का यह मामला बेंगलुरू के ब्यपनहल्ली रेलवे स्टेशन का है. यहां इलाके में महिला का शव मिलने की सूचना बिजली की तरह फैल गई, जिसने भी इस मामले के बारे में सुना दंग रह गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही फौरन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है वहीं, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Unnao: उन्नाव में रिश्ते में भाई-बहन की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, प्रेम प्रसंग को लेकर चौंकाने वाली कहानी सामने आई

सीसीटीवी में दिखे आरोपी
पुलिस ने जब जांच शुरू की उसके कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. पुलिस ने आस-पास के इलाके की छानबीन की और स्टेशन तक आने रास्तों की जांच की. इस दौरान पुलिस के हाथ पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लगी. बताय जा रहा है इसमें तीन युवकों को महिला का शव ठिकाने लगाते देखा गया. युवक आटो से आए और रेलवे स्टेशन के बाहर ड्रम फेंक कर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध युवकों की तलाश कर रही है. जल्द ही इस मामले में पुलिस द्वारा बड़े खुलासे के कयास लगाए जा रहे हैं. बता दें कि इस तरह का यह मामला नहीं है. इससे पहले भी यशवंतपुर रेलवे स्टेशन के पास ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां भी एक महिला की लाश ड्रम में मिली थी. इस केस की जांच अभी चल रही है.

Car Accident: दो कारों में इतनी भीषण टक्कर, फुटबाल की तरह उड़ी एक कार

 

Trending news