Women Crime: यूपी में मिला बोरे में महिला का अधजला शव, हत्या का रहस्य गहराया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1518351

Women Crime: यूपी में मिला बोरे में महिला का अधजला शव, हत्या का रहस्य गहराया

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई.आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Women Crime: यूपी में मिला बोरे में महिला का अधजला शव, हत्या का रहस्य गहराया

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जिले में एक महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, घाट की तरफ गए लोगों ने शव देखा, तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सका है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

बोरे में मिला महिला का अधजला शव
आपको बता दें कि संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बदनपुर घाट पर शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक बोरा नजर आया. जब देखा गया तो उसमें लगभग 30 वर्षीय महिला का अधजला शव मिला. वहीं, महिला का शव मिलने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. जैसे ही इलाके में मामले की जानकारी हुई सनसनी फैली गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पाकर संदीपन घाट पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. फिलहाल, काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी. 

इस मामले को लेकर ये चर्चा है कि किसी ने महिला की कहीं दूसरी जगह हत्या की. इसके बाद शव को जलाकर बोरे में डालकर ठिकाने लगाना चाहता था, लेकिन किसी के आने की आहट से वह शव छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुची पुलिस ने कानूनी औपचारिकता पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मार्ग में आने वाले सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने भी वारदात वाली जगह का बारीकी से निरीक्षण किया है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना संदीपन घाट में एक महिला का बोरे में शव मिला था, जो अधजली है. मौके पे फोरेंसिक टीम और उच्याधिकारी मौजूद रहे. फिलहाल, पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

Trending news