Bahraich: डॉक्टर ने महिला को बिना बताए कराया गर्भपात, महिला की मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1405171

Bahraich: डॉक्टर ने महिला को बिना बताए कराया गर्भपात, महिला की मौत, जानिए पूरा मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में निजी क्लीनिक के डॉक्टर ने महिला को बिना बताए गर्भपात कराया दिया. जानिए पूरा मामला

Bahraich: डॉक्टर ने महिला को बिना बताए कराया गर्भपात, महिला की मौत, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: क्या हो जब बिना बताए ही डॉक्टर अपनी किसी महिला मरीज का गर्भपात करा दे. ऐसा ही चौकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच में सामने आया है. जहां, बहराइच के निजी क्लीनिक के डॉक्टर ने महिला को बिना बताए गर्भपात कराया दिया. इसके बाद महिला की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. बता दें कि ये मामला सिपहिया हुलास गांव का है.

महिला दलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
दरअसल, बौंडी थाना क्षेत्र के सिपहिया हुलास गांव निवासी एक गर्भवती महिला थी. जानकारी के मुताबिक एक दलाल बिना बताए महिला को प्राइवेट क्लीनिक में ले गई. जहां महिला को बिना बताए उसने गर्भपात करा दिया. इस दौरान महिला की मौत हो गई. इस मामले में बौंडी थाना पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर और महिला दलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है.

बिना बताए कराया गर्भपात
आपको बता दें कि संदीप कुमार निषाद बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम सिपहिया हुलास गांव के रहने वाला है. संदीप कुमार ने थाने में तहरीर दी है. उसने बताया कि उसके पिता गुजरात में रहकर मजदूरी का काम करते हैं. उसकी माता की तबियत अचानक खराब हो गई. आरोप है कि  गांव की महिला दलाल पूनम पत्नी राजेश कुमार इलाज के लिए बौंडी में स्थित प्राइवेट डॉक्टर ऊषा वर्मा के क्लीनिक ले गई. संदीप कुमार ने बताया कि क्लीनिक में उन्हें बिना बताए उसकी माता का गर्भपात करा दिया गया.

तब गर्भवती महिला की हालत बिगड़ने लगी
फिर क्या था गर्भवती महिला की हालत बिगड़ने लगी. जानकारी के मुताबिक मृतक गर्भवती महिला पूनम के पुत्र ने महिला चिकित्सक और दलाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब ये देखना अहम होगा कि इस मामले में पुलिस आगे क्या करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news