Crime News: महिला पर जानलेवा हमला मामले में चश्मदीद गवाह मुकरी, लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Crime News: महिला पर जानलेवा हमला मामले में चश्मदीद गवाह मुकरी, लगाए गंभीर आरोप

Crime News: महिला पर जानलेवा हमला मामले में चश्मदीद गवाह मुकरी, लगाए गंभीर आरोप

Crime News: महिला पर जानलेवा हमला मामले में चश्मदीद गवाह मुकरी, लगाए गंभीर आरोप

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में गोली मारकर महिला को घायल करने के मामले में अचानक नया मोड़ आ गया है. घटना में चश्मदीद गवाह रही महिला की मुंह बोली बहन अपनी मौजूदगी से ही मुकर गई. उसने एक हलफनामा आईजी रेंज को देते हुए खुद की लोकेशन ट्रेस कराए जाने का दावा किया है. इतना ही नहीं वादनी पर फर्जी मुकदमा दर्ज करवाकर पैसों की अवैध वसूली का गंभीर आरोप भी लगाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में आया नया मोड़
कोखराज इलाके में दस अक्तूबर को पल्लवी सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले में नया मोड़ आ गया है. मुकदमा वादी पल्लवी सिंह की मुंह बोली बहन अनुराधा सिंह ने घटना को लेकर वादी पल्लवी सिंह पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि जिस मुकदमे में उसे चश्मदीद बनाया गया है. वह उस घटना के समय वहां पर मौजूद ही नही थी. इतना ही नहीं मुकदमा वादी द्वारा दर्ज कराए गए मामले में जिन लोगों को आरोपी बनाया है, मुकदमा वादी की बहन ने उस पर भी सवाल खड़ा कर दिया है.

मुकदमा वादी पल्लवी सिंह की बहन ने वादी पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराके लोगों का आर्थिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. अनुराधा सिंह ने कहा कि जिस मुकदमे में दस अक्तूबर को वादी पल्लवी सिंह ने उसे साथ दिखाया है वह उस समय उसके साथ थी ही नहीं. झूठें और मनगढ़ंत कहानी गढ़ कर वादी पल्लवी सिंह ने उसे चश्मदीद बनाया है, जबकि सच्चाई यह है कि वह घटना के समय प्रयागराज में थी.

आईजी को दिया व्यक्तिगत हलफनामा
अनुराधा सिंह ने पूरे प्रकरण को लेकर एसपी कौशांबी और आईजी प्रयागराज को व्यक्तिगत हलफनामा भेजकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. व्यक्तिगत हलफनामा में अनुराधा सिंह की तरफ से कहा गया है कि घटना के दौरान जिन लोगों को मुख्य आरोपी बनाया गया है वह सभी प्रयागराज में थे. जिन लोगों को कोखराज में दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोपी बनाया गया है, उन्ही लोगों पर पल्लवी सिंह ने पहले भी प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कराया था. बाद में अपने बयान से पलट गई थीं. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मुकदमे की हुई सही जांच तो सच्चाई आएगी सामने 
जानकारी के मुताबिक अनुराधा सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए उनकी बहन ने कहा कि पल्लवी सिंह का एक संगठित गिरोह है, जो लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराके वसूली करता है. इससे पहले भी पल्लवी सिंह ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराके धन उगाही कर चुकी हैं. इस प्रकरण में भी धन उगाही का ही मामला है. अनुराधा सिंह ने कहा है कि अगर कौशांबी पुलिस पल्लवी सिंह द्वारा कोखराज में दर्ज कराए गए मुकदमे की सही जांच कराएगी, तो सच्चाई सामने आ जाएगी.

पल्लवी सिंह पर उनकी मुंह बोली बहन ने लगाए गंभीर आरोप
सूत्रों की मामनें तो पल्लवी सिंह बलिया की रहने वाली हैं. वह मौजूदा समय में प्रयागराज में रहती है. कुछ दिनों पहले पल्लवी सिंह ने कार्लगंज थाने में एक अधिवक्ता और उसके परिवार पर लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि इस मुकदमे को दर्ज कराने के तीन दिन बाद ही पल्लवी सिंह मुकर गईं. उन्होंने प्रयागराज की कर्नलगंज पुलिस पर ही उल्टा आरोप लगा दिया था. 

तकरीबन 6 महीने पहले पल्लवी सिंह ने प्रतागराज के सिविल लाइंस थाने में भी प्रॉपर्टी डीलर दीपक पाल के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि, बाद में इस मामले में भी वह पीछे हट गई थीं. वहीं, अब कौशांबी के कोखराज में दस अक्टूबर को दर्ज कराए गए मुकदमे को लेकर पल्लवी की मुंह बोली बहन ने कौशांबी पुलिस के अधिकारियों को व्यक्तिगत हलफनामा देकर पल्लवी सिंह पर गंभीर आरोप लगाया है.

Trending news