Baghpat News: पति ने दिया तलाक, पत्नी ने चप्पल से दिया तड़ाक-तड़ाक, बागपत कोर्ट से बाहर सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement

Baghpat News: पति ने दिया तलाक, पत्नी ने चप्पल से दिया तड़ाक-तड़ाक, बागपत कोर्ट से बाहर सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

Baghpat News: उत्तर  प्रदेश के बागपत से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति और पत्नी के बीच अदालत के बाहर खूब मारपीट हुई. दरअसल बागपत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की तारीख से वापस लौटते हुए पति-पत्नी और सास के बीच जमकर मारपीट हो गई.

Baghpat News

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर  प्रदेश के बागपत से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति और पत्नी के बीच अदालत के बाहर खूब मारपीट हुई. दरअसल बागपत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की तारीख से वापस लौटते हुए पति-पत्नी और सास के बीच जमकर मारपीट हो गई. अचानक हुई मारपीट से कोर्ट के बाहर भीड़ जुट गई.

Rapid Rail: रैपिड रेल की 3 किमी लंबी टनल तैयार, दिल्ली-एनसीआर के यात्री जल्द भरेंगे फर्राटा 

यह था मामला...
बागपत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में तारीख से वापस लौट रहे पत्नी और सास के बीच हाईवे पर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. पत्नी ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. पत्नी संजीदा में अपने पति जाहिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बागपत कोर्ट के बाहर मारपीट हो गई. 

Lucknow: शहर के विकास को लेकर नगर निगम ने चुने 12 कार्यकारिणी सदस्य, समस्याओं का होगा जल्द निस्तारण

थाने में दी तहरीर 
मिली जानकारी के अनुसार तलाक,तलाक,तलाक कहकर संजीदा ने पति जाहिद ने उसे तलाक दे दिया, जिसका विरोध करते हुए संजीदा ने बागपत कोर्ट के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया और साथ ही अपने पति जाहिद की चापल्लों से  पिटाई कर दी. इस मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजीदा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

पहले से चल रहा विवाद 
मिली जानकारी के मुताबिक संजीदा और जाहिद का एक दूसरे से विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों आज बागपत कोर्ट में सुनवाई के लिए आए थे. संजीदा का आरोप है कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई. 

WATCH: ज्योतिष के अनुसार क्यों टूटती हैं शादियां, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए क्या करें उपाय

Trending news