सिपाही की बेटी है माफिया अतीक की बीवी, जानिए कैसे बनी उत्तरप्रदेश की दूसरे नंबर की इनामी महिला
Advertisement

सिपाही की बेटी है माफिया अतीक की बीवी, जानिए कैसे बनी उत्तरप्रदेश की दूसरे नंबर की इनामी महिला

आइए जानते हैं कैसे एक सिपाई की बेटी उत्तरप्रदेश की दूसरे नंबर की इनामी महिला बनी? माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद सबकी निगाहें शाइस्ता परवीन पर हैं. बताया जा रहा है कि वो कभी भी कर सकती हैं सरेंडर. शाइस्ता अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने की कोशिश कर सकती है.  

Atiq Ahmed and Shaista Parveen (file photo)

Atiq Ahmad Killed: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में शनिवार देर रात को अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की हत्या के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब ये खबर आ रही है कि शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कभी भी सरेंडर कर सकती है. अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि शाइस्ता आज सरेंडर कर सकती है. शाइस्ता परवीन कब और कैसे सामने आएगी ये सुगबुगाहट तेज हो गई है. चर्चा है कि शाइस्ता परवीन दोपहर तक या आज शाम तक सरेंडर कर सकती है. आपको बता दें कि शाइस्ता पर ₹50,000 का इनाम घोषित है. 

पूरा मामला

झांसी पारीक्षा डैम के पास यूपी एसटीएफ का माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को ढेर करने का मामला शांत हुआ ही था कि प्रयागराज से खबर आई कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उमेश पाल हत्या कांड में शामिल लोगों का खात्मा ऐसे होगा ये किसी ने सोचा नहीं था. अब देखने की बात ये है कि शाइस्ता अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल होगी या नहीं. 

ये खबर भी पढ़ें- 

Atiq Ashraf Murder Live: अतीक और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम शुरू, यूपी सरकार ने गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट

नेता से माफिया बने अतीक अहमद का अंत हो चुका है. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  अतीक की हत्या से यह साफ हो गया है कि बुरे का अंजाम बुरा होता है. सुबह अतीक का बेटा असद सुपुर्द ए खाक हुआ और शाम होते- होते अतीक का भी अंत हो गया.  

कौन है शाइस्ता परवीन? 

शाइस्ता परवीन का जन्म और पालन- पोषण प्रयागराज के रामपुर गांव में ही हुआ. शाइस्ता के पिता यूपी पुलिस में बतौर सिपाही काम करते थे.  शाइस्ता परवीन की 4 बहनें और 2 भाई हैं. इन सभी भाई- बहनों में शाइस्ता परवीन सबसे बड़ी है. आपको बता दें शाइस्ता परवीन के दोनों बड़े भाई एक मदरसे में बतौर प्रिंसिपल काम करते हैं. किदवई गर्ल्स इंटर कॉलेज से 12वीं तक की पढ़ाई करने के बाद शाइस्ता ने ग्रेजुएशन किया. अगस्त 1996 में  शाइस्ता की शादी अतीक अहमद से हुई और उसके बाद शाइस्ता ने जुर्म की दुनिया में कदम रखा. घर का काम- काज करने वाली शाइस्ता परवीन ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि कभी वो उत्तरप्रदेश की दूसरे नंबर की इनामी महिला बन जाएगी. 

शाइस्ता पर गंभीर आरोप

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल केस में शामिल होने का गंभीर आरोप है.शाइस्ता पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही शाइस्ता पर आरोप है कि उसने अतीत के गुर्गों को पनाह दी थी. शाइस्ता परवीन और उसके बेटे अली पर फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने का केस भी दर्ज किया गया है. उमेश मर्डर केस में अतीक के गुर्गों के पकड़े जाने और सीसीटीवी फुटेज आने के बाद शाइस्ता को कई स्थानों पर गुड्डू मुस्लिम और साबिर जैसे शूटरों के साथ देखा गया था.  24 फरवरी 2023 को पुलिस ने शाइस्ता को उमेश पाल मर्डर केस की पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद से वो फरार चल रही है.

 

Trending news