Varanasi News: आशिकी ने बना दिया बदमाश, स्कूल जाने की उम्र में गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए करते थे लूटपाट
Advertisement

Varanasi News: आशिकी ने बना दिया बदमाश, स्कूल जाने की उम्र में गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए करते थे लूटपाट

Varanasi: यूपी के वाराणसी में चार नाबालिग लड़कों को आशिकी ने बदमाश बना दिया. स्कूल जाने की उम्र में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) का खर्च उठाने के लिए लड़के लूटपाट करते थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

UP Police (File Photo)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi News) में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. यहां बीते छह-सात महीने से हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, चौंकाने वाली बात है पकड़े गए चारों आरोपी कोई छटे हुए बदमाश नहीं बल्कि राह से भटके हुए नाबालिग लड़के हैं. सभी की उम्र 15-16 साल है. पूछताछ में उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. फिलहाल, पुलिस ने उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चारों लड़कों को खोचवा क्षेत्र स्थित एक ढाबे के पास से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि सभी वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर रात में लूटपाट को अंजाम देते थे. बीते बुधवार की रात एक व्यक्ति के साथ चार लोगों ने लूटपाट की गई थी. इसमें पीड़ित के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोने और पैसे छीन लिए गए थे. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. गुरुवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों को पकड़ लिया. 

Noida News: खूंखार भंडारी क्रांति गैंग के गुर्गों से नोएडा पुलिस का एनकाउंटर, हरियाणा की हार्ड क्रिमिनल लिस्ट में शामिल

पुछताछ में किए चौंकाने वाले खुलासे

बताया जा रहा है पकड़े गए चारों लड़के मीरजापुर के रहने वाले हैं. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि तीन 16 साल और एक 15 साल का है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए हाइवे पर लोगों से लूटपाट करते थे. पुलिस ने उनके पास से लूटे हुए करीब पांच हजार रुपये, बाइक और सात मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस ने शुक्रवार को चारों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news