उत्तराखंड चुनाव में करारी हार के बाद गणेश गोदियाल ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात
topStorieshindi

उत्तराखंड चुनाव में करारी हार के बाद गणेश गोदियाल ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पत्र जारी करते हुए लिखा प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आज मैंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

उत्तराखंड चुनाव में करारी हार के बाद गणेश गोदियाल ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में अंतरकलह साफतौर देखने को मिल रही है. इसपर कांग्रेस हाईकमान एक्‍शन मोड में आ गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्‍तराखंड के पीसीसी अध्‍यक्ष गणेश गोदियाल से इस्‍तीफा मांगा है. इस पर गणेश गोदियाल ने अपना इस्‍तीफा दे दिया है. गणेश गोदियाल के अलावा उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव से भी इस्तीफे की पेशकश की गई है. 

कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर संघर्ष जारी रहेगा- गणेश गोदियाल
गणेश गोदियाल ने पत्र जारी करते हुए लिखा "प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आज मैंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है. मैं परिणाम के दिन ही इस्तीफा देना चाहता था पर हाईकमान के आदेश की प्रतिक्षा पर रुका था.आज दिल्ली पंहुच कर जैसे ही यह अवगत हुआ कि अन्य वह सभी राज्यों के जबावदेह पदाधिकारी, जहां चुनावों में आशातीत सफलता नहीं मिली, अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं, मैंने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है.कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर संघर्ष करता रहूंगा".

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को बुरी हार झेलनी पड़ी. हार के बाद से ही कांग्रेस में अंतरकलह देखने को मिलने लगा. वहीं, अब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत रावत ने हरीश रावत पर टिकट बेचने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. रंजीत रावत ने कहा है कि हरीश रावत ने पैसे लेकर टिकट बेचे और एक बड़ी धनराशि जमा की है. उनके मैनेजरों ने कुछ लोगों के पैसे वापस कर दिए हैं कुछ के वापस देने बाकी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news