Meerut : मेरठ में 15 दिन से लापता 26 साल की महिला क्लर्क की मिली लाश, प्रेम प्रसंग या रंजिश की कहानी में उलझी पुलिस
Advertisement

Meerut : मेरठ में 15 दिन से लापता 26 साल की महिला क्लर्क की मिली लाश, प्रेम प्रसंग या रंजिश की कहानी में उलझी पुलिस

Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ में रोडवेज कार्यालय में काम करने वाली महिला क्लर्क सोनिका सोम 15 दिन पहले लापता हो गई थी

Meerut : मेरठ में सरधना के जंगल में मिली रोडवेज क्लर्क सोनिका सोम का शव

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से महिला अपराध की एक और बड़ी वारदात सामने आई है. इस घटना में 15 दिनों से घर से लापता महिला क्लर्क सोनिका सोम की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग, रंजिश या कोई पारिवारिक विवाद है, इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है. मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में 11 नवंबर को सोनिका सोम लापता हो गई थी, अब 15 दिन बाद शुक्रवार को उसकी लाश को पुलिस ने सरधना के जंगल से बरामद की.

सोनिका सोम उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय मेरठ में क्लर्क के तौर पर तैनात थीं.सरधना पुलिस ने लाश मिलने की जानकारी सही बताया है. 26 साल की सोनिका सोम पाली की रहने वाली थी. अटेरना के जंगल मे गंग नहर पटरी के निकट उसका शव मिला. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस बारे में पता चल सकेगा कि हत्या कैसे की गई है.पुलिस इस सनसनीखेज मामले की जांच में जुटी है.

सरधना पुलिस के अनुसार, सोनिका सोम 11 नवंबर 2022 को घर से अपने ऑफिस जाने के लिए निकली थी. लेकिन दोबारा घर लौटकर नहीं आई. घर वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था.पुलिस को उसकी आखिरी लोकेशन गंग नहर पर मिली थी.CCTV फुटेज में वो एक शख्स के साथ मोटरसाइकिल पर जाती दिखाई दी. मगर वो बाइक सवार कौन था और उसकी सोनिका सोम से क्या रिश्ता था. इसको लेकर पुलिस अभी जांच कर रही है.

परिजनों ने भी अज्ञात लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कराया था. पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी, लेकिन उसे जिंदा बरामद करने में नाकाम रही. सोनिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस सारे एंगल खंगाल रही है, ताकि हत्यारों तक पहुंचा जा सके. 

 

Trending news