दोनों ओर से दनादन चली थीं गोलियां, स्‍पेशल डीजी ने बताई पुलिस एनकाउंटर की पूरी कहानी
Advertisement

दोनों ओर से दनादन चली थीं गोलियां, स्‍पेशल डीजी ने बताई पुलिस एनकाउंटर की पूरी कहानी

Atiq Ahmed son killed in police encounter : यूपी पुलिस के स्‍पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दी जानकारी. प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना थी कि अतीक के गुर्गे पुलिस टीम पर हमलाकर उसे छुड़ा सकते हैं.  

स्‍पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार

Atiq Ahmed son killed in police encounter : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ के हाथ बड़ी सफलता लगी है. यूपी STF ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को मार गिराया है. यूपी पुलिस के स्‍पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर यह जानकारी दी है.  

दोनों के पास से अत्‍याधुनिक हथियार बरामद 
स्‍पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि अतीक अहमद को कोर्ट में पेश करने के लिए साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. इसी बीच सूचना मिली थी कि अतीक अहमद के गुर्गे हमला कर उसे छुटा सकते हैं. यूपी एसटीएफ को गुरुवार दोपहर में सूचना मिली कि उमेश पाल हत्‍याकांड का आरोपी और अतीक अहमद का बेटा असद झांसी में छिपे होने की सूचना है. इसके बाद एसटीएफ की टीम ने अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया. प्रशांत कुमार ने बताया कि असद और गुलाम के पास से अत्‍याधुनिक हथियार बरामद हुए हैं. 

पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था दोनों पर 
बता दें कि 48 दिन पहले प्रयागराज में उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. इसमें उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी भी शहीद हो गए थे. इस हत्‍याकांड में असद और गुलाम की भूमिका दिखी थी. यूपी पुलिस ने दोनों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. यूपी एसटीएफ की टीम तब से असद और गुलाम की तलाश में दबिश दे रही थी. 

Trending news