UP Chunav 2022: योगी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदें पढ़ रहीं अपर्णा, विपक्ष पर निशाना साध गिना रहीं उपलब्धियां
Advertisement

UP Chunav 2022: योगी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदें पढ़ रहीं अपर्णा, विपक्ष पर निशाना साध गिना रहीं उपलब्धियां

UP VIidhan Sabha Chunav 2022: यूपी में विकास हो रहा है. युवाओं और नौजवानों को बिना सिफारिश नौकरी मिली. सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि आज यूपी में 59 मेडिकल कॉलेज हो गए हैं..

File photo

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव जब से भाजपा में शामिल हुई हैं तब से सपा सरकार पर निशाना साध रही हैं. समाजवादी परिवार की बहू अब भाजपा के गुणगान करने में लगी हैं. अपर्णा ने शनिवार को एक टीवी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में इस बात के संकेत भी दिए कि वह अखिलेश के खिलाफ करहल सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. आज प्रेस कॉफ्रेंस में अपर्णा यादव ने जमकर वर्तमान सरकार की तारीफ कर उपलब्धियां गिनाईं. 

मन की बात में पीएम मोदी ने किया उत्तराखंड की इस महिला का जिक्र, जानिए कौन है पद्मश्री बसंती देवी?

 

पांच साल में न कोई दंगा और न घोटाला
अपर्णा यादव ने कहा बदलाव तो 2017 में हुआ जब यूपी खतरे में था. जनता ने भाजपा को जिताया तब असली बदलाव आया. उन्होंने कहा क्योंकि बीजेपी के पास संकल्प और अच्छी नीयत दोनों थी. 

बीजेपी सरकार में 5 साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ एक भी दंगा नहीं हुआ. बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा कि 47 हजार से ज्यादा भूमाफिया और गुंडे जेल में हैं. करीब 2000 करोड़ की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया गया.

यूपी में 59 मेडिकल कॉलेज
यूपी में विकास हो रहा है. युवाओं और नौजवानों को बिना सिफारिश नौकरी मिली. सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि आज यूपी में 59 मेडिकल कॉलेज हो गए हैं. हर गरीब को आयुष्मान का स्वास्थ रक्षा कवच प्रदान किया गया है.

गिनाईं सरकार की उपलब्धियां
उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में 43 लाख लोगों को पक्का घर मिला है. लोगों को 2.5 करोड़ शौचालय, 2 करोड़ गैस कनेक्शन और यही नहीं 15 करोड़ लोगों को डबल राशन मुफ्त मिल रहा है.

UP Chunav 2022: गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा पर चुनाव लड़ रहे 39 उम्मीदवारों में से 35 को नोटिस, 6 फरवरी से पहले देना होगा खर्च का ब्यौरा

यूपी में अपराध कम हुए 
1.41 करोड़ लोगों को बिजली कनेक्शन मिला है. यूपी में अपराध कम हुए हैं. अब घर से निकलते समय बहू-बेटियों को डर नहीं लगता, क्योंकि यूपी में बीजेपी की सरकार है. अपराधी पलायन कर गए हैं क्योंकि यूपी में बीजेपी की सरकार है. गुंडाराज, भ्रष्टाचार, दंगाराज से मुक्ति मिली है.

प्रियंका जी आप कैसे लड़की को लड़वाएंगी
अपर्णा  यादव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि-कांग्रेस के टिकट पर केवल यूपी में ही लड़की लड़ सकती हैं. पंजाब में कांग्रेस की महिला अध्यक्ष भी अब सवाल उठा रही है. वहां महिला कांग्रेस की 12 कार्यकर्ताओं ने टिकट मांगा था एक को भी नहीं मिला. प्रियंका जी आप कैसे लड़की को लड़वाएंगी.

अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को दिल्ली में भाजपा जॉइन की थी. उन्हें दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. बताया जा रहा है कि वे लखनऊ कैंट से टिकट नहीं मिलने से अखिलेश से नाराज थीं.

बिकरू कांड: ईडी ने की विकास दुबे की मां सरला देवी से पूछताछ, करोड़ों की बेनामी संपंतियों का जाना हाल

Shaheed Diwas 2022: 30 जनवरी को किसकी याद में मनाते हैं 'शहीद दिवस', जानें इसका इतिहास और महत्व

WATCH LIVE TV

Trending news