संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलवी ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1277318

संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलवी ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Rape in Sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक 6 साल की बच्ची मस्जिद में दीनी तालीम लेने के लिए जाया करती थी. यहां का मौलवी बच्ची पर गंदी नजर रखता था. दो दिन पहले जब बच्ची दीनी तालीम लेने के लिए मस्जिद गई हुई थी तो मौलना ने उसके साथ शर्मशार कर देने वाली घटना को अंजाम दे दिया.....

संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलवी ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल के एक मौलवी पर 6 साल की मासूम के साथ रेप का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि 6 साल की मासूम यहां के एक मस्जिद में दीनी तालीम लेने गई थी. इस दौरान मौलवी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित मासूम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर मौलवी को जेल भेजे जाने की कार्रवाई कर रही है. 

दीनी तालीम लेने मस्जिद में जाती थी मासूम 
संभल में 6 साल की मासूम से मौलवी द्वारा रेप किए जाने का शर्मनाक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पीड़ित 6 साल की मासूम इलाके की मस्जिद में दीनी तालीम लेने जाती थी. रोजाना की तरह मासूम बीते मंगलवार को मस्जिद में दीनी तालीम लेने पहुंची थी. मस्जिद के मौलवी उवेश ने 6 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप की शर्मनाक करतूत को अंजाम दे डाला. पीड़ित बच्ची ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी, लेकिन पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बदनामी के डर से मामले को दबा दिया. बच्ची को भी किसी से घटना का जिक्र न करने की हिदायत दी.

गंगा प्रदूषण मामला: अडानी कंपनी के करार पर HC की टिप्पणी, कहा- ऐसे तो गंगा साफ होने से रही

क्या कहना है पुलिस का? 
इसके बाद बीते बुधवार को पीड़ित बच्चे के परिजनों ने आपसी विचार विमर्श के बाद आरोपी मौलवी को उसकी करतूत की सजा दिलाने के लिए सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां ने मस्जिद के मौलवी उवेश पर अपनी 6 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप की तहरीर दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है. रेप के आरोपी मौलवी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news