Udham Singh Nagar:बेटी से रेप का आरोपी सोतेला पिता गिरफ्तार, धमकी देने वाली मां को भी जेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1499785

Udham Singh Nagar:बेटी से रेप का आरोपी सोतेला पिता गिरफ्तार, धमकी देने वाली मां को भी जेल

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है. यहां एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी की इज्जत तार-तार कर दी.

Udham Singh Nagar:बेटी से रेप का आरोपी सोतेला पिता गिरफ्तार, धमकी देने वाली मां को भी जेल

सतीश कुमार/ उधम सिंह नगर: काशीपुर कोतवाली के गड्डा कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स और उसकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. शख्स पर अपनी सौतेली बेटी के साथ रेप करने और महिला पर बेटी के साथ मारपीट का आरोप है. 1 सितंबर को सखी वन स्टॉप सेन्टर रुद्रपुर की एडमिनिस्ट्रेटर कविता बडोला ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि गड्डा कॉलोनी निवासी एक शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर 4 साल की नाबलिग बेटी के साथ अक्सर छेड़खानी व मारपीट करता है. तहरीर के आधार पर कोतवाली काशीपुर में उक्त पति-पत्नी के खिलाफ धारा 354 आईपीसी व 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया.

मां ने भी नहीं दिया बेटी का साथ

शिकायत के आधार पर नाबलिग पीड़िता के 161 सीआरपीसी के तहत बयान न्यायालय में दर्ज कराये गये. बयानों में पीडिता ने पिता द्वारा जबरदस्ती उसके साथ शारिरिक सम्बन्ध बनाने तथा शिकायत करने पर मारपीट करने सम्बन्धी बातें बतायी गयीं. बेटी ने पिता की हरकत अपनी मां से बताई लेकिन उसने अपने पति की गलती का समर्थन किया और किसी से इसे नहीं बताने को कहा.शनिवार को कोतवाली परिसर में घटना का खुलासा करते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि विवेचक द्वारा सबूत के आधार पर धारा 376 आईपीसी व 75 जेजे एक्ट तथा 5/6 पॉक्सो अधिनियम की वृद्धि की गयी.  

यह भी पढ़ें: 8 जजों के तबादले, इलाहाबाद हाईकोर्ट से जारी हुआ आदेश
दिल्ली में छिपकर रह रहे थे
जैसे ही पति-पत्नी को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी हुई दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गये. इस दौरान दोनों दिल्ली के करोलबाग में जाकर छिप रह रहे थे. एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी के आदेश पर चलाये जा रहे अभियान पुरुस्कार घोषित/वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के तहत एसपी अभय सिंह तथा सीओ वंदना वर्मा के आदेश से पुलिस टीम का गठन किया गया.

दिल्ली से हुई गिरफ्तारी

प्रभारी निरीक्षक काशीपुर मनोज रतूड़ी द्वारा पुलिस टीम के प्रभारी एसआई सुरेन्द्र सिंह, चौकी प्रभारी कुण्डेश्वरी के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर बीती 23 दिसंबर को दानों पति-पत्नी को दीनबन्धू गुप्ता पुलिस स्टेशन रोड, नई दिल्ली से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

WATCH: इंतजार खत्म, इस दिन खाते में आ रही है पीएम किसान निधि की 13वीं किस्त !

Trending news