इंटर्नशिप की छात्राओं से छेड़छाड़ करता था डायरेक्‍टर, सोशल मीडिया पर पीड़िता की मुहिम के बाद FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1632872

इंटर्नशिप की छात्राओं से छेड़छाड़ करता था डायरेक्‍टर, सोशल मीडिया पर पीड़िता की मुहिम के बाद FIR

Molestation News : इंस्टाग्राम पर women of the wild india हैशटैग को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने संज्ञान लेकर लखनऊ पुलिस को एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए. लखनऊ की जानकीपुरम थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर. 

इंटर्नशिप की छात्राओं से छेड़छाड़ करता था डायरेक्‍टर, सोशल मीडिया पर पीड़िता की मुहिम के बाद FIR

लखनऊ : टर्टिल सर्वाइवल एलाएंस फाउंडेशन ऑफ इंडिया (TSA India) के निदेशक के खिलाफ लखनऊ में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि निदेशक ने इंटर्नशिप करने आईं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. दरअसल, टीएसए में इंटर्नशिप कर रही 3 छात्राओं ने इंस्‍टाग्राम पर women of the wild india हैशटैग चलाया था. इस पर टीएसए इंडिया के निदेशक डॉ. शैलेंद्र सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. छात्राओं का आरोप था कि घर में पार्टी के दौरान उन्‍होंने छेड़छाड़ की. 

सोशल मीडिया पर चली थी मुहिम 
इंस्टाग्राम पर women of the wild india हैशटैग को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने संज्ञान लेकर लखनऊ पुलिस को एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए. इसके बाद लखनऊ के जानकीपुरम थाने में टीएसए इंडिया के निदेशक डॉ. शैलेंद्र सिंह पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. 

जानकीपुरम थाने में दर्ज हुई FIR 
जानकीपुरम थाने के इंस्‍पेक्‍टर ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि महिला दारोगा कुसुमलता की शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायत पत्र में कहा गया है कि जानकीपुरम सेक्टर एफ निवासी डॉ. शैलेंद्र सिंह पर दिल्ली निवासी एक वाइल्ड लाइफ फोटो ग्राफर समेत 3 लड़कियों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. 

वर्ष 2016-17 में इंटर्नशिप करने आईं छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप 
उनका कहना है कि डॉ. शैलेंद्र ने 2016-2017 के बीच इंटनर्शिप के दौरान चंबल और अपने घर पर छेड़छाड़ और अश्लीलता की. इसको लेकर इन लोगों ने इंस्ट्राग्राम पर women of the wild india हैशटैग भी चलाया. मामले की जानकारी होने पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने जांच कराई थी. इसमें आरोप सही पाए गए थे. इसके बाद अब निदेशक पर FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. 

Trending news