कानपुर हिंसा में तीन FIR: उपद्रव में शामिल हो सकते हैं PFI- SIMI जैसे संगठन, मोहसिन रजा ने सपा पर भी लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1207646

कानपुर हिंसा में तीन FIR: उपद्रव में शामिल हो सकते हैं PFI- SIMI जैसे संगठन, मोहसिन रजा ने सपा पर भी लगाए आरोप

कानपुर हिंसा में 3 FIR दर्ज की गई हैं. पुलिस की  FIR में 36 लोग नामजद हैं... 500 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है.  इस एफआईआर में पहला नाम हयात जफर का है.  कानपुर हिंसा पर बोलते हुए ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि उपद्रवी किसी भी हाल में हिंसा करना चाहते थे....कानपुर हिंसा पर बीजेपी नेता मोहसिन रजा का बयान भी सामने आया है....

कानपुर हिंसा में तीन FIR: उपद्रव में शामिल हो सकते हैं PFI- SIMI जैसे संगठन, मोहसिन रजा ने सपा पर भी लगाए आरोप

लखनऊ/शुभम: कानपुर हिंसा पर बीजेपी नेता मोहसिन रजा का बयान सामने आया है. उन्होंने इसे बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा बताया है. मोहसिन रजा ने कहा कि कल कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी और देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद थे, ऐसे में  सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. 

अविमुक्तेश्वरानंद को प्रशासन ने ज्ञानवापी में शिवलिंग पूजा से रोका, अनशन पर बैठे स्वामी, पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर हिंसा में दर्ज हुई तीन FIR
कानपुर हिंसा में 3 FIR दर्ज की गई हैं. पुलिस की  FIR में 36 लोग नामजद हैं. 500 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है.  इस एफआईआर में पहला नाम हयात जफर का है.  कानपुर हिंसा पर बोलते हुए ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि उपद्रवी किसी भी हाल में हिंसा करना चाहते थे. मामले की जांच की जा रही है.

कानपुर हिंसा पर चले सियासी तीर, साक्षी महाराज ने कहा-हिंदुओं सावधान हो जाओ, बरेली में खतरे की घंटी समेत जानें पूरी कहानी

कानपुर में हुए दंगों पर पूर्व मंत्री हज राज्य समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना हुई.  इसमें pfi simi जैसे संगठन भी शामिल हो सकते हैं. मोहम्मद अली जौहर के नाम से आरोपी संस्था चलाता है जिसको फंडिंग भी जरूर होती होगी. साजिश के तहत दंगा करवाने की कोशिश थी लेकिन नाकाम हुए हैं. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

मोहसिन रजा ने सपा पर लगाया आरोप
मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लागते हुए कहा है कि ये बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है,प्रदेश का सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. राष्ट्रपति और पीएम के कानपुर में होने पर इस तरह का होना ये दर्शा रहा है कि कुछ लोगों को यूपी में निवेश नहीं भा रहा है.

सब गुंडे सपा के पाले हुए हैं-मोहसिन रजा

बीजेपी नेता ने कहा कि जिनका भी नाम आ रहा है. उन्होंने पहले भी साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. योगी जी की सरकार है, हम इसमें खुलासा करेंगे और कार्रवाई की नजीर पेश करेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चीजों को सामान्य कर दिया है. जिन लोगों ने कानून को हाथ में लिया है, अगर उसकी जानकारी जुटाई जाएगी तो उसमें समाजवादी पार्टी के सदस्य ही दिखेंगे. ये सब गुंडे सपा के पाले हुए ही हैं. ये उन्हीं के लोग हैं. हमारी एजेंसियों खुलासा करेंगी, अभी पकड़ जारी है. हम सबका साथ, सबका विकास, सबके प्रयास को लेकर प्रदेश को आगे लेकर जा रहे हैं.

सीएम योगी के खिलाफ मायावती की घेराबंदी, सरकार पर दागे सवाल कहा-पुल‍िस और खुफि‍या तंत्र की विफलता

WATCH LIVE TV

Trending news