मेरी हत्या कराना चाहती है सरकार, स्वामी प्रसाद मौर्य ने महंत राजूदास से हाथापाई को लेकर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

मेरी हत्या कराना चाहती है सरकार, स्वामी प्रसाद मौर्य ने महंत राजूदास से हाथापाई को लेकर लगाए गंभीर आरोप

Swami Prasad Maurya Viral Video : स्वामी प्रसाद मौर्य और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद सपा नेता ने जमकर अपनी भड़ास निकाली. 

Ramcharit Manas Controversy

Swami Prasad Maurya Viral Video : सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास (Mahant Raju Das) के बीच हाथापाई का मामला गरमाता जा रहा है. स्वामी प्रसाद ने इस मामले में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi adityanath Government) और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरी हत्या की साजिश पर कार्रवाई न होने से नौबत यहां तक पहुंची है.

स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजू दास के बीच मारपीट, TV डिबेट में हुआ बवाल, एक-दूसरे पर लगाए आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, मैंने देश की महिलाओं पिछड़े दलितों की बात उठाई तो एक वर्ग विशेष के लोग मेरी हत्या की साजिश में लग गए हैं मेरी सुपारी दी जा रही है.साधू वेश में आतंकवादी चेहरों पर कार्रवाई होनी चाहिए. भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार मेरी हत्या कराने की साजिश कर रही है, भाजपा मेरी हत्या कराना चाहती है. मैंने सभी को पत्र भेजा है.सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. कल न्यूज के कार्यक्रम में मेरी हत्या करने वाले मौजूद थे जिन्होंने सुपारी दी थी. वो फरसा और तलवार लेकर बैठे थे.

राजूदास ने मुझे सिर तन से जुदा करने की धमकी दी थी. ताज जैसे मशहूर होटल में जब मैं पहुंचा तो वहां सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं थी. धमकी देने वालों पर सरकार ने अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की इसका मतलब सरकार मेरी हत्या करानी चाहती है.लोगों से शांति की अपील करता हूं मेरे ऊपर चाहे जितना हमला हो सब शांत रहेंगे और मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा. आतंकवादियों का व्यवहार करने वालों आतंकवादी ही कहलाएंगे. राजूदास के समर्थक जय श्री राम के नारे लगाए तो हमने जय संविधान के नारे लगाए.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर बोले समाजवादी पार्टी प्रवक्ता फखरुल हसन
स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ जो कल घटना हुई समाजवादी पार्टी घटना की निंदा करती है. देश में संविधान है और कानून अपना काम करता है. लेकिन किसी पर हमला कर किसी की जबान काटने के लिए इनाम घोषित करना यह ग़लत है समाजवादी पार्टी सरकार इस पर कार्यवाही की मांग करती है.

डीएम को लिखा शिकायती पत्र
महंत राजूदास के साथ हाथापाई मामले पर स्वामी प्रसाद  मौर्य ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि तपस्वी छावनी मंदिर के महंत राजू दास, महंत परमहंस दास और उनके समर्थकों ने तलवार और फरसा लेकर लखनऊ में उन पर हमला करने की कोशिश की. पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत सौंपते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. मौर्य ने अपनी शिकायत में एक नेशनल न्यूज चैनल की एंकर को भी इस घटना की साजिश में शामिल बताया है, जिसने उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था.

Trending news