Sultanpur News: सुल्तानपुर में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बड़े भाई की हालत गंभीर
Advertisement

Sultanpur News: सुल्तानपुर में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बड़े भाई की हालत गंभीर

Sultanpur: यूपी के सुल्तानपुर जिले में एक वकील और उनके बड़े भाई पर अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े गोलियां बरसाईं. इस हमले में वकील की मौत हो गई, जबकि उनका गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. ॉ

Murder (File Photo)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur News) जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रविवार शाम अज्ञात हमलावरों ने अधिवक्ता और उनके बड़े भाई पर जानलेवा हमला किया. बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस हमले में अधिवक्ता की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. सरेआम अधिवक्ता पर हुए इस हमले से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

भदैंया कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भदैंया कोतवाली देहात क्षेत्र का है. यहां के भुलकी चौराहे के पास यह घटना हुई. रविवार शाम को अधिवक्ता आजाद अहमद (28) अपने बड़े भाई मुनव्वर अहमद (30) के साथ एक होटल के बाहर बैठे थे. इसी दौरान वहां स्कॉर्पियों कार से आए अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसी दीं. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

Agra News: आगरा के शिव मंदिर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से श्रद्धालु की मौत, कई मलबे में दबे

इलाज के दौरान अधिवक्ता की मौत

गोली लगने के बाद गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया, जबकि बड़े भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया. दोनों भाई लोहरामऊ गांव के रहने वाले थे. बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुई में धागा भी डाल लेता है

 

Trending news