Etawah Nagar Nigam Chunav 2023: टिकट ना मिलने पर इटावा के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने उठाया ये बड़ा कदम, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1662458

Etawah Nagar Nigam Chunav 2023: टिकट ना मिलने पर इटावा के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने उठाया ये बड़ा कदम, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना

समाजवादी  पार्टी ने इटावा नगर पालिका से गुलनाज पुत्रवधू मो. इदरीश को अपना प्रत्याशी बनाया है. पार्टी की तरफ से टिकट फाइनल होने के बाद इटावा से बगावत शुरु हो गई है.

Akhilesh Yadav ( File Photo)

Etawah Nagar Nikay Chunav 2023: बुधवार को समाजवादी पार्टी ने इटावा नगर निगम की टिकटों का वितरण कर दिया है. प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के बाद अगले ही दिन गुरुवार को सपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा पर गंभीर आरोप लगाए. इस प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव पर भी आरोप लगाए गए. पार्टी कार्यकर्ताओं के बागी तेवरों ने सियासी हलचल मचा दी है. इटावा नगर पालिका के दो बार चेयरमैन रहे जहीर अंसारी ने कई कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही.

इटावा निकाय चुनाव को लेकर पार्टियों में हलचल तेज नजर आ रही है. सभी पार्टीयां जीतने वाले प्रत्याशी पर ही दांव लगाना चाह रही हैं. सपा ने काफी सोच विचार के बाद इटावा से अपना प्रत्याशी घोषित किया. सपा के प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद ही वहां से दो बार के पालिका अध्यक्ष रह चुके जहीर अहमद अंसारी ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने की बात कही. माना जा रहा है कि जहीर अहमद अंसारी के पार्टी छोड़कर जाने से पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है.  

जहीर ने कहा कि पिछले चुनाव में किसी साजिश के चलते मेरा टिकट काटा गया था जबकि मेरा टिकट फाइनल हो चुका था लेकिन इस बार मैंने सोचा था कि मेरा टिकट हो जाएगा. जब मेरा टिकट नहीं हुआ तो मुझे लगा मेरा सम्मान नहीं है इसलिए मैंने पार्टी छोड़ देना ही बेहतर समझा.

ये खबर भी पढ़ें

अधूरा प्यार, पावर और पैसे की भूख, इंतकाम की आग में जल रहे गुड्डू मुस्लिम ने अतीक की बर्बादी का रचा था षडयंत्र?

जहीर ने आगे कहा मैं शहर अध्यक्ष व दो बार नगरपालिका अध्यक्ष रह चुका हूं. समाजवादी पार्टी में जो कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता था अब वह सम्मान नहीं मिल रहा है. समाजवादी पार्टी अब पुरानी वाली  समाजवादी पार्टी नहीं रही. हमारे नेता अखिलश यादव को चापलूसों ने घेर रखा है. 

इस बार भी जो टिकट दिया गया वह भी एक साजिश के तहत दिया गया. चुनाव में आगे क्या करना है इसपर हम  अपने लोगों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे और जो भी निर्णय होगा वो लिया जाएगा. हम अपना इस्तीफा अखिलेश यादव और जिला अध्यक्ष को भेज देंगे.

Watch: पहली बार बगैर बुर्के के दिखी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन

Trending news