Sitapur Crime: अपनों ने ही नाबालिग बच्ची की चाकू से हत्या कर फेंकी थी अर्धनग्न लाश, पुलिस भी हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1746317

Sitapur Crime: अपनों ने ही नाबालिग बच्ची की चाकू से हत्या कर फेंकी थी अर्धनग्न लाश, पुलिस भी हैरान

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कुछ दिन पहले नाबालिग बच्ची की चाकुओं से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी ने हत्या कर बच्ची के शव को अर्धनग्न अवस्था में फेंक दिया. बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था.

Sitapur Crime: अपनों ने ही नाबालिग बच्ची की चाकू से हत्या कर फेंकी थी अर्धनग्न लाश, पुलिस भी हैरान

राजकुमार दीक्षित/ सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कुछ दिन पहले नाबालिग बच्ची की चाकुओं से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी ने हत्या कर बच्ची के शव को अर्धनग्न अवस्था में फेंक दिया. बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़कर चौंकाने वाला राजफाश किया है. आपको बता दें कि नाबालिग बच्ची की हत्या में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. 

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
पुलिस ने नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस की जानकरी के अनुसार अवैध संबंध से तंग आकर बच्ची के मां-बाप ने ही उसके बेरहमी से हत्या कर उसको मौत के घाट उतारा था. हत्या के बाद बेटी की पहचान न हो सके इसके लिए लड़की के परिजन उसके कपड़े उतार कर अपने साथ ले गए.  मिली जानकारी के अनुसार मां बाप ने अपनी नाबालिग बच्ची को अपने दो और बच्चों के सामने मौत के घाट उतारा था. 

यहां की है घटना...
सीतापुर के सदना थाना क्षेत्र के सहोली गांव में यूकेलिप्टस की बाग में 17 जून की सुबह एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में गर्दन कटी हुई लाश बरामद हुई थी, जिसकी नाक भी कटी हुई थी साथ ही चेहरे पर भी चोट के निशान थे. पुलिस ने पूरे मामले में हत्या का अभियोग दर्ज करके इस ब्लाइंड मर्डर की तफ्तीश शुरू की जिस पर एक के बाद एक कड़ी जुड़ती चली गई और जिसमे नाबालिक बालिका की पहचान आशिनी के रूप में हुई, जिसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मां बाप ने ही की थी.

इसलिए की हत्या 
नाबालिग बच्ची की हत्या के मामले में एएसपी एनपी सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बालिका आशिनी अपने मां बाप के साथ दिल्ली में रह कर घरों में काम करती थी वही जनपद हरदोई के अतरौली निवासी सर्वेश भी काम करता था,जिससे आशिनी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी लड़की के पिता को लग गई थी. इसके बाद पिता पंकज व मां नीतू पुत्री आशिनी को सीतापुर घर ले आए.

ऐसे उतारा मौत के घाट 
नाबालिग आशिनी को सीतापुर लाने के बाद उसके पिता पंकज और मां नीतू अपने रिश्तेदार की बाइक से यूकेलिप्टस के बाग में ले गए, जहां रात दस बजे करीब  अपनी पुत्री का गला दबाकर हत्या की और उसके बाद बांके से गला काट दिया इतना ही नहीं बच्ची की पहचान छिपाने के लिए उसके कपड़े उतार कर पंकज और नीतू अपने साथ ले गए. 

ऐसे हुआ शक 
दरअसल पंकज अपने रिश्तेदार राम अवतार से रात एक समय बाइक मांग कर ले गया था और वापस उसे लौटाई नहीं इसेक बाद राम अवतार इसकी शिकायत करने थाने पहुंच गया. पुलिस को इस बात से उसके पिता पर शक हुआ और उसके बाद बेटी के पिता पंकज को हिरासत में लेकर कड़ाई से  पूछताछ शुरू कर दी, जिसके बाद पंकज ने पुलिस के सामने अपनी बेटी को मौत के घाट उतारने का सच बता दिया. 

Nainital News: अब शादीशुदा महिला को भी लिव इन पार्टनर के साथ रहने की इजाजत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैंसला 

Kanwar Yatra 2023: त्रिशूल पर रोक और कांवड़ की ऊंचाई तय, यात्रा के पहले कांवड़िए जान लें ये 10 बड़ी बातें​

WATCH: पक्षियों के लिए अलीगढ़ में एक शख्स ने बनवाया 512 फ्लैट का टावर, हर कोई कर रहा तारीफ

Trending news