शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती, वापस ली गई 'जेड' श्रेणी सिक्योरिटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1461462

शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती, वापस ली गई 'जेड' श्रेणी सिक्योरिटी

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती की गई है. राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की बैठक में जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव को दी गई जेड श्रेणी की सुरक्षा के स्थान पर वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने का निर्णय लिया गया है. 

 

शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती, वापस ली गई 'जेड' श्रेणी सिक्योरिटी

लखनऊ:लखनऊ: सपा विधायक और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) की सुरक्षा में कटौती की गई है. लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस आयुक्त  की ओर से इस संबंध में एक पत्र जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की बैठक में जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव को दी गई 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा के स्थान पर 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने का निर्णय लिया गया है. बता दें कि शिवपाल यादव इन दिनों मैनपुरी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. 

लखनऊ: बेगम हजरतमहल पार्क खूबसूरती में ताज को टक्कर देगा, विदेशी मेहमानों को लुभाएगा

fallback

गौरतलब है कि इटावा की जसवंतनगर विधानसभा सीट से विधायक शिवपाल सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों न केवल एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं. बल्कि वह बहू डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं, चाचा-भतीजे के बीच बढ़ती नजदीकियों के बीच शिवपाल की सुरक्षा में कटौती की गई है. उनकी जेड श्रेणी की सुरक्षा को वाई कैटेगरी में तब्दील किया गया है. यह फैसला राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की बैठक में लिया गया है. जिसमें उनकी सिक्योरिटी में कटौती को मंजूरी दी गई है. 

Amla Chutney: स्वाद के साथ इम्यूनिटी भी बूस्ट करेगी आंवला की चटनी, देखें रेसिपी

बता दें, कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल के बीच जब मनमुटाव और दूरियां दिखाई दी थीं, तब सरकार ने उनकी सुरक्षा में वृद्धि की थी. बात मई 2017 की है जब  शिवपाल यादव की सुरक्षा को और कड़ी की गई थी. जिस समय शिवपाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की थी. इसके बाद उनको जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी. जिसे अब घटाकर वाई श्रेणी में बदल दिया गया है. 

WATCH: आज ही के दिन कैप्टन इन्द्राणी सिंह एयरबस ए-300 विमान को कमांड करने वाली पहली महिला बनीं, जानें आज का इतिहास

 

Trending news