Bhojpuri Song: समर सिंह और Shilpi Raj का गाना 'बस एक बेरी घर से भागल रही' रिलीज, देसी स्टार को रिझाती दिखीं ये एक्ट्रेस
Advertisement

Bhojpuri Song: समर सिंह और Shilpi Raj का गाना 'बस एक बेरी घर से भागल रही' रिलीज, देसी स्टार को रिझाती दिखीं ये एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) अपने दमदार एक्टिंग और खाटी भोजपुरिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. समर सिंह की फैंस फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका जब भी कोई गाना आता है, तो धमाल मच जाता है.

Shilp Raj and Samar singh new Bhojpuri song.

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) अपने दमदार एक्टिंग और खाटी भोजपुरिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. समर सिंह की फैंस फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका जब भी कोई गाना आता है, तो धमाल मच जाता है. ऐसे में समर सिंह ने नवरात्रि के गीतों के बीच अपना मस्ती भरा वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया है. इस गाने के बोल हैं ‘बस एक बेरी घर से भागल रही’. इस वीडियो सॉन्ग को समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस सोना पांडे (Bhojpuri Actress Sona Pandey) ने पत्नी के रोल गजब का परफॉर्मेंस किया है. समर सिंह और सोना की केमेस्ट्री काफी लाजवाब है. 

समर सिंह को रिझाती दिखीं सोना
मस्ती से भरपूर ‘बस एक बेरी घर से भागल रही’ गाने को पति और पत्नी पर फिल्माया गया है. इसमें पति-पत्नी कोई और नहीं बल्कि समर सिंह और एक्ट्रेस सोना पांडे हैं. सोना समर की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं और उन्हें खूब रिझा रही हैं. वहीं देसी स्टार उनसे काफी नाराज दिख रहे हैं. वो गुस्से में उनसे दूर भागते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में समर सिंह एक्ट्रेस सोना पांडे से इसलिए नाराज होते हैं क्योंकि उन्हें पता चल जाता है कि उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ का चक्कर कुंवारे में किसी और से होता है. इस पर एक्ट्रेस उनसे कहती हैं "झूठे हमरा नईहर के लोगवा कहेला कि कईगो से टाका लागल रही. खाली एगो के प्यार में हम पागल रहीं. बस एक बेर सइयां घर से भागल रहीं". इस पर अभिनेत्री अपने कमाल के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस दिखाती हैं और समर काफी परेशान होते हैं. वो खुद को कोसते हैं कि उनसे शादी करके फंस गए हैं. वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भी दी आवाज 
गाना ‘बस एक बेरी घर से भागल रही’ को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है. उनकी आवाज में ये काफी बेहतरीन सॉन्ग लग रहा है. इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और कोरियोग्राफर सन्नी सोनकर हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. इसके अलावा समर सिंह का नया गाना ‘बबुआ के धलिहिं कोरा बलम’ रिलीज होने वाला है. इसका टीजर वीडियो भी जारी किया जा चुका है. इसमें समर सिंह एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ नजर आने वाले हैं. 

Trending news