Shamli News: ऑनलाइन गेम से मुस्लिम युवती ने कर दिया खेल, शामली में पूरे परिवार के धर्मांतरण से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1874640

Shamli News: ऑनलाइन गेम से मुस्लिम युवती ने कर दिया खेल, शामली में पूरे परिवार के धर्मांतरण से सनसनी

Shamli: यूपी के शामली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ऑनलाइन गेम से मुस्लिम युवती के संपर्क में आए दलित युवक के पूरे परिवार ने धर्म परिवर्तन कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

 dharm parivartan (File Photo)

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli News) से एक मामला सामने आया है. यहां पर एक दलित परिवार के मुस्लिम धर्म अपनाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है इस परिवार का एक युवक फ्री फायर गेम खेलते हुए स्लिम युवती के संपर्क में आया था. मुस्लिम युवती और उसके परिवार के लोगों पर पीड़ित युवक के पूरे परिवार का धर्म परिवर्तन कराने का आरोप है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया है. 

भवन थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भवन थाना क्षेत्र का है. यहां के मादलपुर गांव में राजेंद्र नामक व्यक्ति का परिवार रहता है. राजेंद्र का पुत्र सूरज फ्री फायर गेम खेलते वक्त मुस्लिम युवती के संपर्क में आया. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. युवती ने सूरज को असद नाम दिया था. धीरे-धीरे दोनों प्यार करने लगे और रोजाना घंटों बात करने लगे. दोनों शादी करना चाहते थे. आरोप है कि मुस्लिम युवती ने अपने परिवार के साथ मिलकर सूरज उर्फ असद के पूरे परिवार का धर्म परिवर्तन कराने की प्रक्रिया शुरू की. इसके बाद सूरज का पूरा परिवार मुस्लिम धर्म के नियमों को मानने लगा. 

Ghaziabad News: आसमान से पलक झपकते आई मौत, लड़की की मौत का सीसीटीवी वीडियो वायरल

ग्रामीणों का कहना है सूरज के घर पर काफी दिनों से मुस्लिम लोग आते थे. सूरज के से आजान जैसी आवाज भी आती थी. बताया जा रहा है पीड़ित के घर से पुलिस ने मुस्लिम धर्म से संबंधित सामग्री बरामद की है. पीड़ित के घर से उर्दू में लिखी किताबें, पोस्टर बैनर और झंडे भी मिले हैं. इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

WATCH: इस राज्य के मदरसों में अब पढ़ाई जाएगी संस्कृत, 6 साल पहले उठी थी मांग

 

Trending news