Shamli: 'प्रदेश में नो कर्फ्यू, नो दंगा UP में सब चंगा', मुझे लगता है हमारा सत्ता में आना सार्थक हुआ: CM
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1666154

Shamli: 'प्रदेश में नो कर्फ्यू, नो दंगा UP में सब चंगा', मुझे लगता है हमारा सत्ता में आना सार्थक हुआ: CM

UP News: शामली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीवी इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित किया. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा.

Shamli me CM Yogi

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी केवीवी इंटर कॉलेज में निकाल चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभा में जिले के तीन नगर पालिका और सात नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट डालने की अपील की. उन्होंने एक बार फिर कैराना के अपराध और पलायन का जिक्र करते हुए बीजेपी के पक्ष देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा- 'प्रदेश में नो कर्फ्यू, नो दंगा यूपी में सब चंगा' का नारा दिया है. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

शामली जनपद में नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए सीएम योगी भाजपा के उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए शामली पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता, बल्कि कावड़ यात्रा निकलती है. 10 मार्च 2022 के बाद प्रदेश में गुंडों की गर्मी निकल गई है. अब गुंडा टैक्स वसूल करने वाले लोग भी गायब हो गए हैं. कोई उनके लिए अब दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं है. कांधला कैराना में व्यापारी से कुशल अब व्यापार कर रहे हैं. अन्नदाता किसानों के खेत से उपकरण चोरी नहीं होते. निजी नलकूपों को भी हमारी सरकार ने फ्री बिजली देने का वादा किया है.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा किसान और नागरिक सुरक्षित इधर से उधर जाकर अपना व्यापार और अपना काम कर सकते हैं. हमारी सरकार ने करोना काल में 3 साल तक फ्री राशन देने का काम किया है. उत्तर प्रदेश कभी दंगों के लिए जाना जाता था, अब ये क्षेत्र अच्छे व्यापार और विकास के लिए जाना जाता है. हम लोग युवाओं के हाथों में तमंचे नहीं टेबलेट देना चाहते हैं. शोहदों का आतंक नहीं रहने दिया जाएगा. सीएम ने कहा कि प्रदेश में कहीं की भी भर्ती हो शामली के नौजवान पहले आते हैं, जबकि पिछली सरकारों में ऐसा नहीं होता था. माफियाओं की मौत पर अब रोने वाला कोई नहीं है. 

सीएम ने कहा, "6 वर्ष पहले, दंगों की आग और कर्फ्यू का कफन, न बेटी सुरक्षित न माताओं का सम्मान. तुष्टीकरण की राजनीति और पलायन का दर्द, यही शामली की पहचान बन चुकी थी. अब मैं यहां की बेटियों को अपने मां-बाप के संरक्षण में अपने ही गांव के स्कूल में पढ़ते हुए देखता हूं, तो मुझे लगता है कि हमारा सत्ता में आना सार्थक हुआ. माफिया और गुंडों के उपचार के लिए हमारी पुलिस पर्याप्त है. सीएम योगी ने कहा कि मैं आगे बोलना नहीं चाहता, कहीं कुछ और ना हो जाए.''

Trending news