आठवीं पास झोलाछाप 'डॉक्टर' ने महिला का फाड़ दिया पेट, वीडियो वायरल पर सीएमओ से जिला प्रशासन तक मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1779907

आठवीं पास झोलाछाप 'डॉक्टर' ने महिला का फाड़ दिया पेट, वीडियो वायरल पर सीएमओ से जिला प्रशासन तक मचा हड़कंप

Shamli News :  जनपद में दिनोंदिन झोलाछाप डॉक्टरों की जनसंख्या बढ़ती जा रही है. यहां झोलाछाप डॉक्टर आम जनमानस लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. ताजा उदाहरण में झोलाछाप महिला डॉक्टर का सर्जरी करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. महिला डॉक्‍टर आठवीं पास बताई जा रही हैं. 

fake female doctor surgery in Shamli

Shamli News : शामली में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते झोलाछाप डॉक्टरों का बोलबाला है. एक ओर जनपद में झोलाछाप डॉक्टरों की जनसंख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वहीं, झोलाछाप डॉक्टर आम जनमानस लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. झोलाछाप महिला डॉक्टर का सर्जरी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आठवीं पास झोलाछाप डॉक्‍टर कर रहीं ऑपरेशन 
घटना जनपद के थाना कांधला  क्षेत्र के कस्बा कांधला की है, जहां एक झोलाछाप डॉक्टर एक महिला की सर्जरी कर रही हैं. बताया जा रहा है अब फर्जी डॉक्टर द्वारा महिला की सर्जरी करने का मामला मीडिया में आने पर सीएमओ साहब ने एडिशनल सीएमओ अश्वनी कुमार को जांच सौंपी है. वहीं, मामले पर अश्वनी शर्मा से बात की तो उन्होंने साफ तौर से पल्ला झाड़ते हुए दूसरे विनोद कुमार से पूछने की बात कही. 

एसीएमओ को सौंपी गई जांच 
झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अश्वनी शर्मा को जिम्मा सौंपा गया है. बता दें कि जहां झोलाछाप डॉक्टरों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. आरोप है कि  एसीएमओ अश्वनी शर्मा की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है. 

महिला डॉक्‍टर पर मुकदमा दर्ज 
आरोपी महिला डॉक्टर पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत हो चुका है. लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वास्थ्य विभाग के रहमों करम पर ही छोला छाप डॉक्टर फल फूल रहे हैं. वही, इस मामले में सीएमओ संजय अग्रवाल का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है जिसके मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: सहारनपुर के कई इलाके जलमग्न, सीएम योगी ने हवाई सर्वे कर बाढ़ प्रभावितों से की मुलाकात

Trending news