Gauri Khan FIR: यूपी पुलिस के फेरे में फंसी शाहरुख खान की पत्नी गौरी, लखनऊ के थाने में दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला
Advertisement

Gauri Khan FIR: यूपी पुलिस के फेरे में फंसी शाहरुख खान की पत्नी गौरी, लखनऊ के थाने में दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला

Gauri Khan FIR: किंग खान शाहरुख खान जहां एक तरफ 'पठान' की सुपर सक्सेस के जश्न में डूबे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके लिए एक बुरी खबर है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं.. गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है...

 


 

 

Social Media

विशाल सिंह/लखनऊ: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (bollywood star shahrukh khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) पर लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने (Sushant Golf City Police Station) में एफआईआर दर्ज हुई है. गैर जमानती धारा-409 में ये यह FIR दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और कंपनी के ब्रांड एंबेसडर गौरी खान पर यह केस दर्ज किया गया है.

fallback

आइए जानते हैं पूरा मामला

दरअसल गौरी खान तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं.  मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह नाम के एक व्यक्ति ने इस प्रोजेक्ट का लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था.  पीड़ित ने एफआईआर में गौरी खान का नाम जोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर ही यह फ्लैट बुक किया था. एफआईआर में बिल्डरों पर आरोप है कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू के एक फ्लैट के लिए इन्होंने एक शख्स से करीब 86 लाख रुपये लिए. बिल्डर ने रुपया लेने के बाद भी  फ्लैट किसी और को दे दिया. उनको लगा कि गौरी खान विश्वसनीय चेहरा हैं, ऐसे में उन्होंने सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बुक करवा लिया, लेकिन उनके साथ धोखा हो गया.

तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं गौरी खान

जसवंत साह के मुताबिक, उन्होंने शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान को लखनऊ स्थित तुलसियानी कंपनी का प्रचार-प्रसार करते देखा था. इसी से प्रभावित होकर उन्होंने इस अपार्टमेंट में फ्लैट बुक करने का मन बनाया.शिकायत के आधार पर गौरी खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.   गौरी के खिलाफ यह केस आईपीसी की धारा 409 के तहत दर्ज किया गया है.

Prayagraj Shootout: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही की भी मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज
 

 

Trending news