Sambhal: 'मुस्लिमों ने 832 साल देश पर हुक्म चलाया, हिंदू जीहुजूरी करते रहे'-AIMIM नेता शौकत अली के बयान पर बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1395603

Sambhal: 'मुस्लिमों ने 832 साल देश पर हुक्म चलाया, हिंदू जीहुजूरी करते रहे'-AIMIM नेता शौकत अली के बयान पर बवाल

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में AIMIM की जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने जमकर बीजेपी पर हमला बोला. यहीं नहीं शौकत अली ने हिंदू विवाह पर भी जहरीले बोल बोले. प्रदेश अध्यक्ष ने बहुसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया.

Sambhal: 'मुस्लिमों ने 832 साल देश पर हुक्म चलाया, हिंदू जीहुजूरी करते रहे'-AIMIM नेता शौकत अली के बयान पर बवाल

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में AIMIM की जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने जमकर बीजेपी पर हमला बोला. यहीं नहीं शौकत अली ने हिंदू विवाह पर भी जहरीले बोल बोले. प्रदेश अध्यक्ष ने बहुसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया. उनके इन बयानों के बाद सियासत में बवाल मच गया है.

बीजेपी के खिलाफ जमकर उगला जहर
AIMIM  के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली संभल में बीते शुक्रवार की देर रात AIMIM की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. शौकत अली ने जनसभा को संबोधित करते बहुसंख्यक समाज को निशाना बनाते हुए बीजेपी के खिलाफ जमकर जहर उगला. शौकत अली ने हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी जब भी कमजोर होती है मुसलमानों के निकाह, तीन तलाक, मदरसों की जांच और ज्ञानवापी जैसे मुद्दे लेकर आती है. 

मुसलमानों ने देश पर 832 साल हुक्मरानी की
उन्होंने कहा कि लेकिन बीजेपी यह भूल रही है कि मुसलमानों ने इस देश पर 832 साल हुक्मरानी की है. हिंदू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जीहुजूरी करते रहे.. प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बहुसंख्यक समाज और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, हमने तुम्हारी बहन जोधाबाई से शादी कर मलिका-ए-हुस्न बनाया था. यही नहीं हमारे बादशाह अकबर ने जोधाबाई से शादी कर सेक्युलरिज्म की मिसाल भी पेश की थी.

मुस्लिम दो निकाह इज्जत के साथ करते हैं
प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बहुसंख्यक समुदाय पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि मुस्लिम दो निकाह करते हैं लेकिन इज्जत के साथ करते हैं. उनके बच्चों का नाम राशन कार्ड और आधार कार्ड में भी होता है. वो यहीं पर ही नहीं रूके, उन्होंने कहा हिंदू एक शादी करते हैं और तीन रखैल रखते हैं. किसी को बताते तक नहीं और न ही अपनी नाजायज औलादों को अपना नाम ही देते हैं. इनकी नाजायज औलाद क्या करती है सब जानते हैं.

कोर्ट का फैसला होगा मान्य
AIMIM नेता ने  ज्ञानवापी केस में कोर्ट के फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा अदालत ने जो फैसला दिया है वह सभी को मानना होगा. यह देश संविधान से चलेगा बीजेपी की मर्जी से नहीं. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के हक के लिए हमारी संवैधानिक लड़ाई जारी रहेगी.

CM Yogi in Aligarh: अलीगढ़ दौरे पर सीएम योगी, हेबिटेट सेंटर समेत देंगे कई तोहफे, करेंगे रात्रि प्रवास

Trending news